Indian Sports Honors: दीपिका-रणवीर, अनुष्का-विराट ने रेड कार्पेट पर दिखाया जलवा

0
66
Indian Sports Honors

Indian Sports Honors: फिल्मी सितारे और खेल हस्तियां कल रात मुंबई में Indian Sports Honors 2023 में शामिल थे। इस कार्यक्रम के मेहमानों में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी शामिल थे। यह स्टार कपल बीती रात मुंबई में Indian Sports Honors अवॉर्ड्स में एक साथ पहुंचा और खूब धमाल मचाया। अनुष्का शर्मा पर्पल आउटफिट में हर तरह से स्टनिंग लग रही थीं, जबकि पति विराट कोहली ने क्लासिक ब्लैक सूट पहना था। इस मौके पर दीपिका पादुकोण और पति रणवीर सिंह भी मौजूद थे। इस जोड़े ने दीपिका के पिता और महान बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण के साथ कार्यक्रम स्थल पर चेक इन किया। तीनों ने खुशी-खुशी पैपराजी को पोज भी दिए। अभिनेत्री हमेशा की तरह काली साड़ी में प्यारी लग रही थी, जबकि रणवीर ने एक टक्स चुना।

अभिषेक बच्चन, जो प्रो कबड्डी लीग टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक हैं और इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टीम चेन्नईयिन एफसी के सह-मालिक हैं, को भी इस कार्यक्रम में देखा गया था।

बीती रात हुए Indian Sports Honors इवेंट में नेहा धूपिया और पति अंगद बेदी भी शामिल हुए।

टीवी स्टार करण वाही ने रेड कार्पेट पर पोज दिए।

अनुष्का-विराट

अनुष्का शर्मा ने कई सालों तक डेटिंग करने के बाद 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली से इटली में एक अंतरंग समारोह में शादी की। उन्होंने जनवरी 2021 में बेटी वामिका को जन्म दिया।

दीपिका-रणवीर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 2018 में कोंकणी रीति-रिवाजों से शादी की थी। उन्होंने उत्तर भारतीय शादी भी की थी। इस जोड़े ने इटली के लेक कोमो में एक इंटिमेट डेस्टिनेशन वेडिंग की, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल हुए।