इंडियन 2 ट्रेलर: कमल हासन उर्फ ​​सेनापति ने की धमाकेदार वापसी

इंडियन 2, 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल है।

0
8

आखिरकार, कमल हासन (Kamal Haasan) अभिनीत इंडियन 2 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आ गया है। एक्स पर ले जाते हुए, फिल्म निर्माण लाइका प्रोडक्शंस ने प्रशंसकों को एक रोमांचक ट्रेलर दिखाया। ट्रेलर एक्शन से भरपूर है और कमल हासन ने अपने स्टंट और भेष बदलकर अपने प्रशंसकों को दीवाना बना दिया है।

ट्रेलर की शुरुआत सिद्धार्थ के किरदार से होती है, जो सिस्टम की खामियों पर सवाल उठाता हुआ दिखाई देता है। कमल हासन (Kamal Haasan) एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका में फिर से नज़र आ रहे हैं। क्लिप में, कमल का किरदार सेनापति, जो कभी सिस्टम के खिलाफ़ लड़ा था, समाज को बचाने के लिए वापस आ गया है। पूरे ट्रेलर में कमल हासन कई भेषों में नज़र आ रहे हैं। वह ट्रेलर में यह भी कहते हैं, “यह स्वतंत्रता की दूसरी लड़ाई है। आप गांधीवादी दृष्टिकोण अपनाते हैं, जबकि मैं नेताजी का दृष्टिकोण अपनाता हूँ।”

ट्रेलर वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सेनापति वापस स्टाइल में आ गई है! बहुप्रतीक्षित #हिंदुस्तानी 2 ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है, जो कि दमदार एक्शन और विजुअल्स से भरा हुआ है, जो आपको बांधे रखेगा।”

इंडियन 2, 1996 की फिल्म इंडियन का सीक्वल है, जिसमें कमल (Kamal Haasan) ने वीरसेकरन सेनापति की भूमिका निभाई थी। इस फ्रैंचाइज़ी में कमल और निर्देशक एस शंकर को सीक्वल के लिए वापस लाया गया है।

हाल ही में, मेकर्स ने पहला सिंगल रिलीज़ किया, जिसका नाम पारा है। आधिकारिक एक्स पर बात करते हुए, कमल हासन ने गाने का वीडियो शेयर किया और कैप्शन दिया, “इंडियन-2 से #पारा अब रिलीज़ हो गया है!”

वीडियो में कमल की सेनापति की पिछली कहानी की झलक दिखाई गई है।

क्लिप के एनिमेटेड हिस्से में एक व्यक्ति को स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान अंग्रेजों के खिलाफ़ युद्ध लड़ते हुए दिखाया गया है, जबकि उसकी प्रेमिका उसकी सुरक्षित वापसी का इंतज़ार कर रही है। इस गाने को हिटमेकर अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया है और इसे उन्होंने और श्रुतिका समुद्रला ने गाया है। सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह और काजल अग्रवाल भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। इंडियन 2 का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है और इसके लेखक जयमोहन, कबीलन वैरामुथु और लक्ष्मी सरवनकुमार हैं। इंडियन 2 का पहला पोस्टर 2020 में पोंगल त्योहार के अवसर पर जारी किया गया था।

लाइका प्रोडक्शंस और रेड जायंट मूवीज़ द्वारा निर्मित इंडियन 2 12 जुलाई, 2024 को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी।