India vs Ireland, T20 World Cup 2024: न्यूयॉर्क में भारत के खिलाफ आयरलैंड 96 पर ऑल आउट

0
6

India vs Ireland, T20 World Cup 2024: भारत के हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने तीन विकेट चटकाए और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम ने न्यूयॉर्क (New York) के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Nassau County International Cricket Stadium) में टी20 विश्व कप में आयरलैंड को 96 रनों पर समेट दिया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टी20 विश्व कप 2024 में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

भारत आईसीसी (ICC) खिताब के लिए अपनी खोज फिर से शुरू करेगा और उम्मीद करेगा कि वह उस स्थान पर जल्दी से जल्दी मैदान में उतरे, जहां उसे तीन स्थानों पर खेलना है और न्यूयॉर्क की परिस्थितियों के लिए शुरुआती प्रतिक्रियाएं आदर्श नहीं रही हैं।

रोहित शर्मा (Rohit sharma) की टीम को टूर्नामेंट के पिछले संस्करण के बाद से इस प्रारूप में एक इकाई के रूप में खेलने का शायद ही मौका मिला हो। वे अपने व्यक्तिगत आईपीएल प्रदर्शन और बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र अभ्यास मैच के दम पर इस प्रतियोगिता में उतरेंगे। अभ्यास मैच के दौरान भारत ने अपने संभावित संयोजन का संकेत दिया। हालांकि, समग्र मेकअप और संयोजन का विकल्प अभी भी गुप्त है। इस बीच, आयरिश टीम ग्रुप ए में मुख्य व्यवधान बनने के अवसर के साथ प्रतियोगिता में उतरी है।

India vs Ireland, T20 World Cup 2024: आमने-सामने

  • मैच खेले: 8,
  • भारत जीता: 7,
  • आयरलैंड जीता: 0,
  • कोई परिणाम नहीं: 1

India vs Ireland, T20 World Cup 2024 प्लेइंग इलेवन

भारत प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज।

आयरलैंड की अंतिम एकादश: पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबर्नी, लोरकन टकर (विकेट कीपर), हैरी टेक्टर, कर्टिस कैम्फर, जॉर्ज डॉकरेल, गैरेथ डेलानी, मार्क अडायर, बैरी मैकार्थी, जोशुआ लिटिल, बेंजामिन व्हाइट।