India vs Australia 5th T20I: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

0
48

India vs Australia 5th T20I: बेंगलुरु (Bengaluru) के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium) में भारत के खिलाफ पांचवें और अंतिम टी20I में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने टॉस जीता और क्षेत्ररक्षण का विकल्प चुना। दोनों टीमों ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक-एक बदलाव किया है। ऑस्ट्रेलिया के नाथन एलिस ने क्रिस ग्रीन की जगह ली हैं। दूसरी ओर, दीपक चाहर (Deepak Chahar) मेडिकल इमरजेंसी के कारण घर वापस आ गए हैं और उनकी जगह अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने ली है।

India vs Australia 5th T20I अपडेट

मौसम पूर्वानुमान के अनुसार, पूरे मुकाबले के दौरान बादल छाए रहने की संभावना है, जिससे बारिश की वजह से कार्यवाही में बाधा आने की बहुत कम संभावना है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला जीतने के बावजूद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की अगुवाई वाली भारतीय टीम के लिए न तो आराम करने का समय है और न ही जश्न मनाने का समय, क्योंकि वे बेंगलुरु में मैथ्यू वेड की टीम के खिलाफ एक और मैच के लिए तैयार हैं, भले ही प्रतियोगिता में यह आखिरी मुकाबला हो। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ महत्वपूर्ण श्रृंखला के लिए रवाना होने से पहले यह उनका अंतिम मैच होगा और भारत के पास अभी भी चिंता के लिए दो खिलाड़ी हैं।

India vs Australia 5th T20I प्लेइंग XI

भारत की प्लेइंग XI: यशस्वी जयसवाल, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (डब्ल्यू), अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अवेश खान, मुकेश कुमार, अर्शदीप सिंह।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI: ट्रैविस हेड, जोश फिलिप, बेन मैकडरमॉट, आरोन हार्डी, टिम डेविड, मैथ्यू शॉर्ट, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर/कप्तान), बेन ड्वारशुइस, नाथन एलिस, जेसन बेहरेनडॉर्फ, तनवीर सांघा।