आयकर विभाग ने कांग्रेस नेता के भाई के घर पर मारा छापा

आयकर विभाग अधिकारियों ने कर्नाटक के कांग्रेस नेता अशोक कुमार राय के भाई सुब्रमण्यम राय के मैसूर में स्थित घर पर छापा मारा है।

0
80

Bengaluru: आयकर विभाग (Income Tax Department) ने आज कर्नाटक कांग्रेस के एक नेता के भाई के घर पर छापा मारा और एक पेड़ पर छिपाकर रखे गए एक करोड़ रुपये जब्त किए है। आयकर विभाग अधिकारियों ने कर्नाटक के कांग्रेस नेता अशोक कुमार राय (Ashok Kumar Rai) के भाई सुब्रमण्यम राय (Subramaniam Rai) के मैसूर में स्थित घर पर छापा मारा है। अशोक कुमार राय (Ashok Kumar Rai) राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में पुत्तूर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं।

कर्नाटक पुलिस विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य भर में छापेमारी कर रही है। सुब्रमण्यम राय (Subramaniam Rai) के आवास पर तलाशी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें नोटों से भरा एक बॉक्स एक पेड़ पर छिपाकर रखा हुआ दिख रहा है।

चुनावी राज्य में आदर्श आचार संहिता (Model code of conduct) लागू होने के बाद एजेंसियों ने 110 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी जब्त की है। कर्नाटक के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के मुताबिक, बरामदगी के संबंध में 2,346 एफआईआर दर्ज की गई हैं। बता दे क़ि, कर्नाटक में विधानसभा चुनाव 10 मई को होंगे और नतीजे 13 मई को आएंगे।