सिद्धार्थनगर जिले में संगीता यादव ने प्रत्याशी जगदंबिका पाल के पक्ष में माँगे वोट

0
24

Siddharthnagar district: लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और पहले चरण की वोटिंग के लिए नामांकन भी शुरू हो गए हैं। सिद्धार्थनगर जिले (Siddharthnagar district) में चुनाव छठे चरण में है लेकिन बीजेपी जिले के लोकसभा सीट को जीतने के लिए कोई कोर कसर नही छोड़ना चाह रही है। इसको लेकर अभी से जिले में गाँव-गाँव बड़े नेताओं का चौपाल भी लगना शुरू हो गया है।

सिद्धार्थनगर जिले (Siddharthnagar district) में इसी चौपाल कार्यक्रम को लेकर पूर्व विधायक व राज्यसभा सांसद संगीता यादव पहुँची। उनके द्वारा बांसी विधानसभा के चार गाव रमटिकरा, परसपुर, भकुरहवा, सोनखर में चौपाल कर यादव वोटरों को सहेजने का कार्य कर सभी से बीजेपी को वोट करने की अपील की गई। इस चौपाल के दौरान राज्यसभा सांसद ने केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच रख कर आम जनता से भाजपा प्रत्याशी जगदंबिका पाल के पक्ष में वोट करने की अपील की।

इस कार्यक्रम में जिले व क्षेत्र के भाजपा के वरिष्ठ नेता व नेत्रियाँ शामिल हुई। वहीं मीडिया से बात करते हुए राज्यसभा सांसद संगीता यादव ने कहा कि उनका उद्देश्य सिर्फ इतना है कि नरेंद्र मोदी का विकसित भारत का जो सपना है, उसमे हम किस प्रकार से अपना योगदान दे सकते हैं? किस प्रकार से वह लोकसभा चुनाव में सांसद जगदंबिका पाल की जीत में ज्यादा वोट मार्जिन के साथ उन्हे चुनाव जिताया जाय? बस यही हमारा उद्देश्य है।