कॉफी विद करण में करीना कपूर ने आलिया भट्ट को दी दूसरा बच्चा पैदा करने की सलाह

कॉफी विद करण 8 के अगले एपिसोड में करीना कपूर और आलिया भट्ट होंगी। करण जौहर के शो में करीना ने आलिया से अपने परिवार को बढ़ाने पर विचार करने के लिए कहा।

0
62
Kareena Kapoor

Koffee with Karan: कॉफ़ी विद करण 8 एपिसोड 4 में करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने चचेरे भाई रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अतिथि के रूप में दिखाई देंगी। एक रिपोर्ट में चैट शो के आगामी एपिसोड से विवरण साझा करते हुए, कॉफ़ी विद करण (KWK) में अभिनेता की पहली संयुक्त उपस्थिति के बारे में चर्चा चल रही है। पोर्टल के मुताबिक, करीना ने आलिया को दूसरा बच्चा पैदा करने की सलाह दी। आलिया और रणबीर (Ranbir) ने पिछले साल अपनी बेटी राहा (Raha) का स्वागत किया।

राहा को लेकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच हुई लड़ाई

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के आगामी एपिसोड में, आलिया भट्ट ने अभिनेता-पति रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। आलिया ने कहा कि दोनों के बीच एक चंचल लड़ाई शुरू हो जाती है क्योंकि वे छोटी राहा के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं, जो इस महीने एक साल की हो गई है। उन्होंने कहा, ”कभी-कभी, हम राहा के लिए घर पर लड़ते हैं। यह ऐसा है जैसे अब वह तुम्हारे पास है, अब मुझे दे दो।”

उनके झगड़े का समाधान पेश करते हुए, करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कहा, “शायद यही एक और लेने का संकेत है, ताकि आप दोनों एक-एक कर सकें।”

कॉफी विद करण प्रोमो

आगामी एपिसोड में देवरानी-जेठानी आलिया भट्ट और करीना कपूर ((Kareena Kapoor)) ‘कॉन्ट्रोवर्शियल विद ए के’ काउच पर वापस आएंगी। हाल ही में साझा किए गए टीज़र में, होस्ट करण जौहर ने आलिया को ‘अपनी पहली संतान की तरह महसूस करने वाली’ और करीना को अपनी ‘आत्मा आत्मा’ के रूप में वर्णित करते हुए शुरुआत की। फिर तीनों यह पता लगाने की कोशिश करते हैं कि क्या करीना और आलिया जेठानी और ननद हैं या करीना आलिया की भाभी हैं। इस पर करीना कहती हैं, ”मैं किसी की भाभी नहीं हूं।”

प्रोमो शेयर करते हुए करण जौहर (Karan Johar) ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ”इससे ज्यादा ‘PHAT’ नहीं मिलेगा!!! 16 नवंबर से स्ट्रीम होने वाले कॉफ़ी विद करण के नए एपिसोड में सबसे प्यारी रानियों, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट को देखें!” PHAT का मतलब प्रिटी हॉट एंड टेम्पटिंग है, यह शब्द करण की 2001 की फिल्म कभी खुशी कभी गम से करीना के प्रतिष्ठित चरित्र पू (पूजा) द्वारा लोकप्रिय बनाया गया था।