इलियाना डिक्रूज हुई तमिल फिल्म उद्योग से प्रतिबंधित

इलियाना डिक्रूज की ओर से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

0
155

इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) भले ही सक्रिय रूप से फिल्में नहीं कर रही हों, लेकिन सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं जहाँ वह सक्रिय रूप से अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं। अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज को आखिरी बार द बिग बुल में देखा गया था। इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) ने बर्फी, पोखरी और बादशाहो में अपनी अविश्वसनीय अभिनय प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया था। अब खबर आयी है कि इलियाना डिक्रूज को कथित तौर पर तमिल फिल्म उद्योग से प्रतिबंधित कर दिया गया है।

अगर तमिल समाचार पोर्टलों में चल रही कई रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो कथित प्रतिबंध एक तमिल निर्माता द्वारा दायर एक शिकायत के आलोक में लगाया गया है, जिसमें दावा किया गया है कि अभिनेत्री ने एक प्रोजेक्ट के लिए अग्रिम भुगतान लिया था, लेकिन फिर शूटिंग नहीं कर पायी। प्रक्रिया। Siasat.com के अनुसार, इसके परिणामस्वरूप निर्माताओं को भारी नुकसान उठाना पड़ा, जिसके बाद इलियाना को तमिल फिल्मों में काम करने से रोक दिया गया। हालांकि, निर्माता या इलियाना और उनकी टीम की ओर से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। तमिल फिल्मों की बात करें तो, इलियाना को 2012 में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित नानबन में चित्रित किया गया था जिसमे उनके काम की काफी प्रशंसा हुई।

एक महीने पहले थीं अस्पताल में भर्ती

अभी एक महीने पहले ही इलियाना (Ileana D’cruz) अस्पताल में भर्ती हुई थीं। उन्होंने वहाँ से तस्वीरें शेयर कर प्रशंसकों को चिंता में डाल दिया था। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर दो तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया। एक तस्वीर में, जब वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हैं, तो उनकी कलाई में एक IV ट्यूब जुड़ी हुई दिखाई दे रही है। दूसरी तस्वीर संभवतः तब ली गई थी, जब वह डिस्चार्ज होकर घर लौटी थी। उन्होंने कोलाज को कैप्शन दिया, “एक दिन क्या फर्क पड़ता है। साथ ही, कुछ प्यारे डॉक्टर और IV फ्लूइड के 3 बैग”।

उन्होंने अपने प्रशंसकों का भी शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करते हुए उन्हें संदेश भेजा। एक अलग पोस्ट में, उन्होंने खुद की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “मेरे स्वास्थ्य के बारे में मुझे संदेश देने वाले सभी लोगों के लिए, मेरे लिए आपकी चिंता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं वास्तव में प्यार की सराहना करती हूँ और मैं आपको आश्वस्त कर सकती हूँ कि अब मैं बिल्कुल ठीक हूँ। सही समय पर कुछ अच्छी चिकित्सा देखभाल मिली”।

बॉडी डिस्मॉर्फिक डिसऑर्डर से पीड़ित थी इलियाना

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि इलियाना के अस्पताल में भर्ती होने का कारण क्या था, पहले के एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह 12 साल की उम्र से बॉडी डिस्मॉर्फिक डिसऑर्डर से पीड़ित थी।

इलियाना डिक्रूज को आखिरी बार द बिग बुल में मीरा राव के रूप में देखा गया था। इलियाना जल्द ही एक वेब सीरीज में डेब्यू करेंगी। अभिनेत्री ने कथित तौर पर अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की आगामी ऑनलाइन श्रृंखला पर हस्ताक्षर किए।