आईफा 2023: विक्की कौशल का रिएक्शन, कहा- ‘अनावश्यक बातें हो रही हैं।’

0
8
Vicky Kaushal

IIFA 2023: बीती रात वायरल हुए आईफा 2023 के बैकस्टेज वीडियो में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को सलमान खान की सुरक्षा के लिए धक्का देते हुए देखा जा सकता है। ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ स्टार ने अब इस पर प्रतिक्रिया दी है।

सलमान खान और विकी कौशल (Vicky Kaushal) दोनों आईफा 2023 के लिए अबू धाबी में हैं। बीती शाम सलमान के सुरक्षा घेरे में विकी को धक्का देने का एक वीडियो वायरल हुआ था। यह दर्शकों के एक वर्ग को अच्छा नहीं लगा और यहीं से बकबक शुरू हो गई। बाद में शाम को विक्की से घटना के बारे में पूछा गया। अब इस पूरे मामले पर विक्की कौशल की प्रतिक्रिया आयी है।

जाने पूरा मामला

26 मई को आईफा 2023 का एक वीडियो वायरल हुआ था। उसी में, सलमान खान के सुरक्षाकर्मी विक्की कौशल को एक तरफ धकेलते नजर आ रहे थे क्योंकि विक्की कौशल ने सलमान से बातचीत करने की कोशिश की थी। वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया। इससे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। नेटिज़न्स ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया दी और अपने हॉट टेक साझा किए। जहां कुछ को लगा कि सलमान का इशारा ‘अशिष्ट’ है, वहीं अन्य का मानना था कि यह टाइगर का स्वैग था।

हालांकि ग्रीन कॉरपेट पर सलमान खान ने विक्की कौशल को गले भी लगाया। बाद में उसी दिन शाम को विक्की (Vicky Kaushal) को ग्रीन कार्पेट पर मीडिया से बातचीत करते देखा गया और उन्होंने वायरल घटना के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘कई बार चीजों को लेकर अनावश्यक बकबक होती है। इसका कोई मतलब नहीं है। चीजें वास्तव में वैसी नहीं हैं जैसी वे वीडियो में दिखती हैं। इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है।”

वहीं बात करें विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही सारा अली खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके लेकर आ रहे हैं। वहीं सलमान खान टाइगर 3 के साथ दिवाली पर सभी के बीच दस्तक देंगे। सलमान खान की टाइगर 3 को लेकर अभी से लोगों के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बार टाइगर 3 में सलमान और कैटरीना कैफ के साथ-साथ इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं।