IIFA 2023: अबू धाबी में मधुर भंडारकर पहुंचे कैजुअल्स में

निर्देशक मधुर भंडारकर शनिवार को IIFA अवार्ड्स 2023 में अबू धाबी के यस आइलैंड पहुंचे।

2
4

IIFA 2023: आईफा के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने मधुर की अबू धाबी हवाई अड्डे पर पहुंचने की एक तस्वीर साझा की। इसमें कहा गया है, “मधुर भंडारकर सबसे बहुप्रतीक्षित शो, नेक्सा आईफा अवॉर्ड्स (IIFA 2023) के लिए पहुंचे हैं।”

मधुर को काले और सफेद कैजुअल ड्रेस में बैकपैक और धूप के चश्मे के साथ देखा गया था। हाल ही में, फिल्म निर्माता ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के चल रहे 76वें संस्करण में हॉलीवुड के दिग्गज माइकल डगलस से मुलाकात की।

मेगा समारोह शुक्रवार को फराह खान कुंदर और राजकुमार राव द्वारा आयोजित शोभा आईफा रॉक्स के साथ शुरू हुआ। कल रात, अमित त्रिवेदी जैसे गायकों के साथ-साथ कई लोकप्रिय गायक, बादशाह, सुनिधि चौहान, न्यूक्लिया और सुखबीर सिंह ने अपनी प्रस्तुतियों से आईफा मंच पर धूम मचा दी।

सोभा आईफा रॉक्स में इस साल सबसे बहुप्रतीक्षित स्पेशल एडिशन प्रमुख सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा एक्सक्लूसिव शोकेस का प्रीमियर है, जो फैशन उद्योग में 25 साल का जश्न मना रहे हैं। इस वर्ष दिग्गज अभिनेता कमल हासन को समारोह में भारतीय सिनेमा पुरस्कार में उत्कृष्ट उपलब्धि से सम्मानित किया जाएगा। उनके अलावा अभिनेता और युगल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को ‘आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट इन रीजनल सिनेमा’ और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी ‘आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट इन फैशन इन सिनेमा’ के लिए सम्मानित किया जाएगा।

ग्रैंड फिनाले – नेक्सा IIFA 2023 अवार्ड्स 27 मई को होगा और इसकी मेजबानी अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल करेंगे। इस इवेंट में कृति के अलावा सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण धवन, नोरा फतेही और रकुल प्रीत सिंह भी परफॉर्म करने वाले हैं।

Comments are closed.