आइकॉनिक टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड्स ‘प्रोजेक्ट के’ के प्रचार से जगमगाया

0
17
Project K

बहुप्रतीक्षित साइंस-फिक्शन ड्रामा ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) के पीछे का प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस, वैजयंती मूवीज़, प्रतिष्ठित सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में एक शानदार शुरुआत करने के लिए तैयार है, लेकिन एसडीसीसी मंच पर पदार्पण से पहले ही यह पोस्टर बेहद प्रसिद्ध टाइम्स स्क्वायर पर पहुंच गया है।

फिल्म के भव्य लॉन्च की रोमांचक तैयारी में, टाइम्स स्क्वायर, यूएसए के प्रतिष्ठित बिलबोर्ड ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) के रहस्यमय पोस्टर से जगमगा उठे। यह चकाचौंध प्रदर्शन 20 जुलाई को सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में फिल्म के एक विशेष और शानदार पूर्वावलोकन के अग्रदूत के रूप में काम करेगा। हैशटैग #WhatIsProjectK के साथ जिज्ञासा और उत्साह पैदा करने वाले प्रशंसक इस अनावरण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो एक असाधारण सिनेमाई शुरुआत के लिए तैयार हैं।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) में कई बड़े पैन-इंडिया सितारे शामिल हैं, जिनमें महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी शामिल हैं। प्रतिभाओं के इस अभूतपूर्व सहयोग ने प्रशंसकों के बीच अत्यधिक उत्साह और प्रत्याशा पैदा की है।