प्रेम प्रसंग में किशोरी के परिजनों की पिटाई से आहत किशोर ने फांसी लगाकर दी जान

पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

0
30

यूपी के कौशाम्बी करारी कोतवाली क्षेत्र के अगियौना गांव में मंगलवार की सुबह प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के परिजनों की पिटाई से आहत एक किशोर ने घर के अंदर फांसी लगा कर जान दे दी। इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, करारी थाना के अगियौना गांव का मिथलेश पुत्र अमरनाथ मंगलवार की सुबह सात बजे टहल कर घर वापस आया। इसके बाद वह आराम करने के लिए अपने कमरे में चला गया। करीब साढ़े सात बजे मिथलेश का बड़ा भाई राज कुमार नाश्ता के लिए उसे कमरे में बुलाने गया। कमरा अंदर से बंद था। राज कुमार ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई।

किसी अनहोनी के डर से राज कुमार ने यह बात मोहल्ले वालों को बताई। मोहल्ले के लोगों की मदद से दरवाज़ा तोड़ा गया तो अंदर मिथलेश फांसी पर झूल रहा था। लोगों ने जब रस्सी काटकर मिथलेश को नीचे उतारा तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। मिथलेश तीन भाइयों में सबसे छोटा था। पांच साल पहले उसके पिता की मौत हो चुकी है।

खबर है कि मिथलेश का गांव की ही एक किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह किशोरी से फोन पर बात किया करता था। दोनो के प्रेम प्रसंग की बात किशोरी के परिजनों को हुई। तो किशोरी के परिजनों ने किशोरी के साथ- साथ किशोर को समझाया। तीन दिन पूर्व किशोरी के परिजनों ने खेत की तरफ किशोर की बेरहमी से पिटाई किया। पिटाई से डरा सहमा किशोर घर से फरार हो गया। इसके बाद किशोरी के परिजनों ने मृतक के भाई पर दबाव बनाया कि मिथलेश को ढूंढकर लाओ नहीं तो मुकदमा लिखवा देंगे। इस पर मृतक किशोर के परिजन उसे ढूंढकर घर बुला लाए।

suicide

जिसके बाद मंगलवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे किशोरी के परिजन उसके घर आ गए। इस दौरान घर में घुसकर किशोरी के परिजनों ने किशोर की जमकर पिटाई किया। बीच बचाव करने पर मृतक किशोर की मां को भी पीटा गया। चर्चा है कि इसी से आहत किशोर ने घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी। बहरहाल, इस मामले कोई लेकर अभी सच्चाई की पुस्टि नहीं हुई है।

वही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना के बाद से ही जहां मृतक किशोर के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, तो वहीं गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है।