‘Maharani 3’ के बाद जल्द नज़र आएँगी इस फिल्म में हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपनी अपकमिंग फिल्म के शूटिंग सेट से अपना पहला और एकदम नया लुक भी शेयर किया है।

0
33

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपनी शानदार एक्टिंग से हमेशा दर्शकों को इंप्रेस करते रहती हैं। ‘महारानी 3’ में रानी भारती का रोल कर अपने धमाकेदार किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपनी अपकमिंग फिल्म का एलान कर दिया है। हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपनी अपकमिंग फिल्म के शूटिंग सेट से अपना पहला और एकदम नया लुक भी शेयर किया है। वेब सीरीज ‘महारानी 3’ के बाद एक बार फिर हुमा कुरैशी नए और जरा हटके अंदाजमें नजर आने वाली है।

‘महारानी 3’ से सुर्खियां बटोरने के बाद हुमा कुरैशी अब जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आने वाली है। हुमा कुरैशी की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘गुलाबी’ है। इस फिल्म के शूटिंग सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने जानकारी दी है कि फिल्म का मुहूर्त शूट शुरू हो चुका है। वहीं इस तस्वीर में फिल्म ‘गुलाबी’ के डारेक्टर भी नजर आ रहे हैं।

फिल्म ‘गुलाबी’ के पहले लुक में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का लुक बहुत ही अलग दिख रहा है। इसमें वह गांव की लड़की की तरह कपड़े पहने दिखाई दे रही है। नाक में नथ, गले में काला धागा और गुथी हुई चोटी में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का ये नया लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर का रोल करते नजर आने वाली है।