दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, 25 से ज्यादा लोग घायल

हादसे में एक युवती मौत हो गई और 25 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल दौसा में भर्ती कराया गया है।

0
7

राजस्थान के दौसा जिले में आज यानि बुधवार को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे (Delhi-Mumbai Expressway) पर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां हरिद्वार से जयपुर जा रही स्लीपर बस डिवाइडर को तोड़ते हुए 10 फीट नीचे गिरकर पलट गई। घटना के बाद सवारियों में चीख-पुकार मच गई। हादसे में एक युवती मौत हो गई और 25 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल दौसा में भर्ती कराया गया है।

हादसा दौसा जिले के बांदीकुई में सोमाडा गांव के पास बुधवार सुबह करीब 5.30 बजे हुआ। जानकारी के अनुसार स्लीपर बस हरिद्वार से जयपुर आ रही थी जिसमें करीब 40 से अधिक लोग सवार थे। अचानक ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई जिससे उसने बस पर से नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया। बांदीकुई सोमाडा गांव के पास बस डिवाडर को तोड़ते हुए हाईवे के दूसरी तरफ पहुंच गई।

करीब 200 मीटर रॉन्ग साइड में चलने के बाद हाईवे से करीब 10 फीट नीचे गिरकर पलट गई। तेज धमाका और चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। एंबुलेंस और पुलिस को सूचना देने के साथ ही घायलों को बस से निकाला। मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग अलग-अलग जगह के रहने वाले हैं और इसी बस से हरिद्वार गए थे जहां से वापस लौटते समय हादसा हो गया।