कोलकाता में भीषण दुर्घटना, निजी बस एसयूवी से टकराई

कोलकाता में एक भीषण दुर्घटना हो गया है। जिसका वीडियो सामने आया है, जहां एक निजी बस सड़क के दूसरी ओर से आ रही एसयूवी से टकरा गई।

0
46

कोलकाता से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कोलकाता में एक भीषण दुर्घटना हो गया है। जिसका वीडियो सामने आया है जहां एक निजी बस सड़क के दूसरी ओर से आ रही एसयूवी से टकरा गई। स्थानीय आउटलेट्स के अनुसार, दुर्घटना सोमवार (2 अक्टूबर) को कॉलेज जंक्शन पर हुई, जो साल्ट लेक सेक्टर 5 के सबसे व्यस्त केंद्रों में से एक है। टेलीग्राफ ने कहा कि तेज रफ्तार बस ने लाल बत्ती तोड़ दी और कार से टकराने के बाद पलट गई। यह घटना ट्रैफिक जंक्शन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई और यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

सड़क के दूसरी ओर खड़े दो मोटरसाइकिल चालक बाल-बाल बच गए क्योंकि बस और एसयूवी दोनों उनकी ओर तेजी से बढ़ीं। सीसीटीवी वीडियो में कई लोग यात्रियों को बचाने के लिए बस और एसयूवी की ओर भागते नजर आ रहे हैं। टेलीग्राफ की रिपोर्ट में कहा गया है कि दोपहिया सवारों ने हेलमेट पहन रखा था और उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई। आउटलेट ने आगे कहा कि कार में बैठे लोगों को भी चोट नहीं आई क्योंकि एयरबैग खुल गए थे।

हादसे में बस का ड्राइवर समेत 10 अन्य यात्री घायल हो गए। बस में 30 यात्री सवार थे। पुलिस द्वारा क्रेन की मदद से बस को हटाने तक चौराहे पर यातायात कम से कम 40 मिनट तक प्रभावित रहा।