पूनम ढिल्लों के बाद, हनी सिंह ने की सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल की शादी की पुष्टि

हनी सिंह ने कहा कि भले ही वह विदेश में हैं, लेकिन वह सोनाक्षी सिन्हा की शादी के जश्न में शामिल होना सुनिश्चित करेंगे।

0
5

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनके लंबे समय के साथी, ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal), एक लीक हुए शादी के निमंत्रण के अनुसार 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अटकलों के बीच, पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) ने हाल ही में इस खबर की पुष्टि की, और खुलासा किया कि उन्हें जोड़े से एक ‘प्यारा’ निमंत्रण मिला है। अब, रैपर हनी सिंह (Honey Singh), जिन्होंने दबंग स्टार के साथ देसी कलाकार (2014) और कालास्टार (2023) गीतों पर काम किया है, ने भी शादी की पुष्टि की है। हनी (Honey Singh) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा की कि वह समारोह में शामिल होंगे, भले ही वह वर्तमान में विदेश में हैं।

शनिवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हनी सिंह (Honey Singh) ने लिखा, “मैं ग्लोरी के पहले गाने की शूटिंग के लिए लंदन में रहूंगा, लेकिन मैं अपनी सबसे अच्छी दोस्त सोनाक्षी की शादी में शामिल होना सुनिश्चित करूंगा क्योंकि वह मेरे करियर में एक बड़ा सहारा रही है और उसने जीवन में कई बार मेरी मदद की है। पावर कपल सोना और जहीर को शुभकामनाएं! भोलेनाथ उनका भला करें।”

दूसरी ओर, सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के अच्छे दोस्त कहे जाने वाले पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) ने भी इस खबर की पुष्टि की और जोड़े को अपना आशीर्वाद भेजा। उन्होंने कहा, “मैं सोनाक्षी का मामा हूं। उन्हें और जहीर को मेरा सारा आशीर्वाद। आखिरकार वे शादी करने जा रहे हैं। मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं भेजता हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “स्वाभाविक रूप से, इन दिनों बच्चे अपने फैसले खुद लेते हैं। आखिरकार, उन्हें ही साथ रहना है; इसलिए माता-पिता को खुश होना चाहिए। एक जोड़े को शादीशुदा जीवन जीना होता है और यही मुख्य बात है। उन्हें एक-दूसरे से प्यार करना चाहिए और एक-दूसरे के साथ सहज होना चाहिए।”

सोनाक्षी और जहीर, जिनके बारे में आधे दशक से भी ज़्यादा समय से एक-दूसरे को डेट करने की अफ़वाहें उड़ रही हैं, ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया। इस जोड़ी ने 2022 की फ़िल्म डबल एक्सएल में साथ काम किया। सोनाक्षी सिन्हा की तरह ही जहीर इकबाल को भी सलमान खान (Salman Khan) ने लॉन्च किया था। 35 वर्षीय अभिनेता ने 2019 की फ़िल्म नोटबुक से अपने करियर की शुरुआत की।

अपनी शादी की अफ़वाहों के बारे में बात करते हुए, सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, “सबसे पहले, यह किसी का काम नहीं है। दूसरे, यह मेरी पसंद है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में इतना चिंतित क्यों हैं। लोग मुझसे मेरे माता-पिता से ज़्यादा मेरी शादी के बारे में पूछते हैं, इसलिए मुझे यह बहुत मज़ेदार लगता है। अब, मुझे इसकी आदत हो गई है। यह मुझे परेशान नहीं करता। लोग उत्सुक हैं; हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं?”

शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इस खबर पर प्रतिक्रिया दी। अभिनेता-राजनेता ने शादी की खबर की न तो पुष्टि की और न ही खंडन किया। उन्होंने कहा, “समय बताएगा। उसे हमेशा मेरा आशीर्वाद मिलेगा। सोनाक्षी मेरी आँखों का तारा है। वह मेरी इकलौती बेटी है और मेरे बहुत करीब है।” उन्होंने कहा, ”अगर मेरी बेटी शादी कर रही है, तो मैं उसे अपना आशीर्वाद दूंगा और उसके फैसले और पसंद का समर्थन करूंगा। सोनाक्षी को अपना साथी चुनने का अधिकार है, और मैं उसकी शादी के दिन सबसे खुश पिता बनूंगा। मैं हमेशा उसे शुभकामनाएं दूंगा… एक ही तो बेटी है मेरी।” दिग्गज अभिनेता ने यह भी कहा कि उनके करीबी लोग उनसे लगातार पूछ रहे हैं कि उन्हें इस घटनाक्रम के बारे में क्यों नहीं पता। उन्होंने कहा, आजकल बच्चे अपने माता-पिता की सहमति नहीं लेते हैं, वे बस उन्हें बता देते हैं और उन्हें अभी भी जानकारी मिलने का इंतजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here