अमिताभ बच्चन के घर धूमधाम से हुआ होलिका दहन, तस्वीरें वायरल

अमिताभ बच्चन के घर में हुए होलिका दहन के सेलिब्रेशन की तस्वीरें नव्या नंदा ने शेयर की हैं, जिसमें उनका पूरा परिवार साथ में पूजा करते नजर आ रहा है।

0
13

हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर कलाकार अमिताभ बच्चन के घर में हर बार की तरह इस बार भी होलिका दहन की पूजा बड़ी धूमधाम से हुई। इस पूजा में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी उनके घर की होलिका दहन में शामिल हुईं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने परिवार संग मुंबई में होलिका दहन की पूजा करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बच्चन परिवार के सदस्य अभिषेक, ऐश्वर्या, श्वेता बच्चन, जया बच्चन, अमिताभ बच्चन और नव्या नवेली नंदा ने होलिका दहन के मुहूर्त में मुंबई बंगले पर प्रार्थना करते हुए देखा गया।

अमिताभ बच्चन के घर में हुए होलिका दहन के सेलिब्रेशन की तस्वीरें नव्या नंदा ने शेयर की हैं, जिसमें उनका पूरा परिवार साथ में पूजा करते नजर आ रहा है। नव्या ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। होलिका दहन के मौके पर एक्ट्रेस को व्हाइट कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में देखा गया। वहीं जया बच्चन पिंक कलर के सूट में नजर आईं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने भी इस मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट पहने नजर आए।

इन तस्वीरों में नव्या नंदा अपने नाना अमिताभ बच्चन के घर पर होली का त्योहार मनाती दिख रही हैं। जहां नव्या नवेली नंदा अपने मामा अभिषेक बच्चन के माथे पर तिलक लगाती दिखीं तो वहीं पीछे ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन संग खड़ी थीं। बता दें कि अमिताभ बच्चन के घर जलसा पर होलिका दहन का आयोजन हुआ। जिसकी फोटोज इंस्टाग्राम पर आते ही छा गईं। जिसे फैंस के द्वारा खूब पसंद किया गया।