शहबाज शरीफ को अपने ही दे रहे सलाह, ‘मोदी’ को ‘इस्लामिक विरोधी’ कहने से पहले सोचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पुराना वीडियो साझा करते हुए एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने लिखा, भारत के प्रधानमंत्री को "इस्लामिक विरोधी" कहने से पहले सोचे|

0
70

पाकिस्तान के नागरिक अपने देश की हालात से इतने तंग आ चुके हैं कि, अपनी शाहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुराने वीडियो साझा कर रहे हैं।

पाकिस्तान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसे शाहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) के हालिया बयान का जवाब बताया जा रहा है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कहा था कि, “भारत में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहा है।”

पाक के प्रधानमंत्री की बात से अपने ही राज़ी नहीं

भारत में अल्पसंख्यकों के लिए ‘चिंता व्यक्त करने’ वाले शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) के बयान से भारतीयों की बात तो दूर खुद पाकिस्तानी भी सहमत नहीं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पुराना वीडियो साझा करते हुए एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने लिखा, “अगली बार नरेंद्र मोदी को ‘इस्लामिक विरोधी’ कहने से पहले दो बार सोचें।”

वीडियो में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक भारतीय न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में इस्लाम पर अपने विचार रखते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो तब का है जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे।

इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्रा मोदी कहते हैं कि, “मैं इस्लामिक विचारधारा के खिलाफ बिलकुल नहीं हूँ| अगर कोई हिंदू इस्लाम के खिलाफ है, तो वह हिंदू नहीं है, क्योंकि हिंदू धर्म ने सिखाया है कि सभी धर्म समान हैं।” वही, इस पाकिस्तानी यूजर्स के द्वारा शयेर की गयी वीडियो को लोगो के द्वारा खूब देखा जा रहा है|