Himachal Pradesh: खाई में गिरी कार, 3 की मौत, 8 घायल

सूचना मिलते ही ग्रामीण और पुलिस टीम ने राहत व बचाव कार्य शुरू किया।

0
15
Himachal Pradesh

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में सिढ़कुंड माणी मार्ग पर बोलेरो कार के खाई में गिरने से दादी और पोती समेत तीन लोगों की मौत हो गई। चालक समेत आठ लोग घायल हो गये। गुरुवार दोपहर को यह हादसा हुआ। सूचना मिलते ही ग्रामीण और पुलिस टीम ने राहत व बचाव कार्य शुरू किया। मृतकों की पहचान सानवी (2) पुत्र यशपाल, मिमी देवी पत्नी रमेश और वीना पुत्री रोशन सभी निवासी राजपुरा, जिला चंबा के रूप में हुई।

जानकारी के मुताबिक ये लोग दवाट महादेव मंदिर के दर्शन के लिए गए थे। सभी आपस में रिश्तेदार हैं। वापस लौटते समय टरियू मोड़ के पास ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया, जिससे वह सड़क से नीचे गिर गई। आवाज सुन स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां घायल महिला को टांडा के लिए रेफर कर दिया गया है। घायलों का उपचार चल रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही चंबा मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने हड्डी रोग विशेषज्ञ के साथ सर्जन को आपातकालीन परिस्थिति में अस्पताल बुला लिया गया। सदर विधायक नीरज नैयर चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचे। एसडीएम चंबा अरुण कुमार और तहसीलदार संदीप कुमार भी मौजूद रहे। एसपी अभिषेक यादव ने बताया कि हादसे में दो महिलाओं सहित एक बच्ची की मौत हुई।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों की पहचान पत्नी यशपाल, पूजा पत्नी सत्यानंद, मीनाक्षी पत्नी जीवन, अर्श पुत्र सत्यानंद, रूही पुत्री जीवन, दिव्यांश पुत्र जीवन, यशी पुत्री सत्यानंद और चालक जीवन पुत्र रमेश निवासी राजपुरा।