यहाँ जाने सबसे अधिक भुगतान पाने वाले बिग बॉस 17 के प्रतियोगी

अंकिता लोखंडे से लेकर मुनव्वर फारुकी तक।

0
95

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 प्रतियोगियों के बीच तमाम ड्रामे और विवादों के साथ आगे बढ़ रहा है। इस सीज़न में प्रतियोगियों की एक अद्भुत श्रृंखला है और नेटिज़न्स एपिसोड द्वारा पूरा मनोरंजन करते हैं। हर साल इस बात को लेकर काफी चर्चा होती है कि प्रतियोगियों को प्रति सप्ताह कितना भुगतान किया जा रहा है। दूसरी ओर, होस्ट सलमान खान (Salman Khan) को कथित तौर पर प्रति सप्ताहांत 25 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा रहा है। यहां सबसे अधिक भुगतान पाने वाले बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) प्रतियोगियों की सूची दी गई है:-

अंकिता लोखंडे

पवित्र रिश्ता में अर्चना की भूमिका के लिए मशहूर अंकिता (Ankita Lokhande) बिग बॉस 17 के सबसे लोकप्रिय नामों में से एक है और नेटिज़न्स पहले से ही उसे पसंद कर रहे हैं। उन्हें अपने पहले शो पवित्र रिश्ता से बड़ा प्यार और पहचान मिली। अंकिता कुछ समय के लिए टीवी से दूर थीं लेकिन आखिरकार उन्होंने बिग बॉस 17 के साथ वापसी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री विवादास्पद रियलिटी शो की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली प्रतियोगी हैं और उन्हें प्रति सप्ताह लगभग 12 लाख रुपये का भुगतान किया जाता है।

मुनव्वर फारूकी

कॉमेडियन और गायक मुनव्वर फारुकी (Munawar Farooqui) ने अपने रियलिटी शो की शुरुआत लॉक अप सीज़न 1 से की और शो जीता। यह शो उनके करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ था क्योंकि इसके बाद उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली। मुनव्वर के मुताबिक उन्हें बिग बॉस का पिछला सीजन भी ऑफर हुआ था। हालाँकि, पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण वह शो का हिस्सा नहीं बन सके। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि उन्हें प्रति सप्ताह लगभग 7-8 लाख रुपये का भुगतान किया जाता है।

नील भट्ट

नील भट्ट (Neel Bhatt), जो बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों में से एक हैं, हिट टीवी शो गुम है किसी के प्यार में में लीड थे। शो में पत्नी ऐश्वर्या के साथ हिस्सा लेने वाले नील को भी प्यार और शोहरत मिल रही है। जाहिर तौर पर उन्हें लगभग 7-8 लाख रुपये का भुगतान किया जाता है।

ऐश्वर्या शर्मा

गुम है किसी के प्यार में की अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) टीवी शो में पाखी की भूमिका के लिए लोकप्रिय हैं। वह इस सीजन में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली बिग बॉस प्रतियोगियों में से भी हैं। कथित तौर पर उन्हें प्रति सप्ताह लगभग 11-12 लाख रुपये का भुगतान किया जाता है। ऐश्वर्या स्टंट आधारित शो खतरों के खिलाड़ी 13 की फाइनलिस्ट में से एक भी थीं।

मन्नारा चोपड़ा

मन्नारा चोपड़ा, जो बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा (Mannara Chopra) की चचेरी बहन हैं, बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश करने वाली पहली कंफर्म प्रतियोगी थीं। एक्ट्रेस को उनकी क्यूट और बबली पर्सनैलिटी के लिए खूब पसंद किया जा रहा है। दक्षिण-भारतीय अभिनेत्री को कथित तौर पर प्रति सप्ताह लगभग 10 लाख रुपये का भुगतान किया जाता है।

अभिषेक कुमार

लोकप्रिय टीवी अभिनेता अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) बिग बॉस 17 के घर के अंदर अपने लगातार झगड़ों को लेकर चर्चा में हैं। उडारियां अभिनेता को प्रति सप्ताह लगभग 5 लाख रुपये का भुगतान किया जा रहा है। अभिषेक को शालीन भनोट और ईशा सिंह स्टारर बेकाबू में भी देखा गया था।

जिग्ना वोहरा

जिग्ना वोहरा (Jigna Vohra) एक पूर्व क्राइम रिपोर्टर हैं और हाल ही में बिग बॉस 17 से बाहर हुई थीं। जिग्ना 9 महीने तक सलाखों के पीछे थीं और विवादास्पद घर के अंदर इस बारे में काफी खुली रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिग्ना को प्रति सप्ताह करीब 7.5 लाख रुपये दिए जाते थे।

ईशा मालवीय

ईशा मालविया (Isha Malviya), जो अपने पहले शो उडारियां के माध्यम से जैस्मीन के रूप में एक घरेलू नाम बन गईं, बिग बॉस 17 की एक लोकप्रिय प्रतियोगी भी हैं। अभिनेत्री को कथित तौर पर प्रति सप्ताह लगभग 7.5 लाख रुपये का भुगतान किया जाता है।