हेमा मालिनी ने चुनाव प्रचार के दौरान कही ये बात

हेमा मालिनी इस बार लोकसभा चुनाव में मथुरा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रही हैं। जहां उनके विपक्षी प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार ने ब्रजवासी बनाम प्रवासी को बड़ा मुद्दा बनाया है।

0
20

भारतीय जनता पार्टी ने अभिनेत्री हेमा मालिनी को उत्तर प्रदेश के मथुरा से तीसरी बार लोकसभा टिकट दिया है। इस वक्त हेमा मालिनी चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुटी हैं। इस दौरान हेमा मालिनी ने कहा कि उनके लिए ये चुनाव पहले की मुकाबले थोड़ा अलग हैं, उन्हें पार्टी की तरफ से नया जिम्मा सौंपा गया हैं। हेमा मालिनी इस बार लोकसभा चुनाव में मथुरा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रही हैं। जहां उनके विपक्षी प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार ने ब्रजवासी बनाम प्रवासी को बड़ा मुद्दा बनाया है।

कांग्रेस नेता के इस नारे पर हेमा मालिनी ने कहा कि हम तो खुद ब्रजवासी बन गए हैं। मैं तो भगवान श्रीकृष्ण की भक्त हूं और मुझे गर्व है कि मैंने इतना अच्छा काम किया। अगर आप मुझे बाहर का सोचते हैं तो बाहर वाले और बढ़िया काम करते हैं क्योंकि यहां पर रहने वाले स्थानीय लोगों को पता नहीं चलता कि क्या अच्छा, बुरा। हम बाहर से आते हैं तो ज्यादा चीजें देखते हैं। हम अपने अनुभव के मुताबिक चाहते हैं कि यहां और भी अच्छा होना चाहिए, मैंने बहुत से मंत्रियों और विभागों से पूछ के यहां बहुत कुछ कराया।

उन्होंने कहा, अगर ये सोचूं कि मैं एक सेलिब्रेटी हूं तो कुछ नहीं हो सकता। मैं सांसद हूं तो ही कुछ कर पा रही हूं। मैं अपने क्षेत्र के लिए लगनशील हूं इसलिए यहां फिर से उम्मीदवार हूं। हेमा मालिनी ने कहा कि आरएलडी का हमारे साथ होना अच्छा है। मुझे अच्छे से याद है कि कुछ वक्त पहले मैंने उनके लिए प्रचार भी किया और उन्हें जीत भी मिली। फिर मैं यहां आई। अब एक बार फिर से आरएलडी हमारे साथ आए। चौधरी चरण सिंह किसानों के मसीहा रहे। हमारी पार्टी के विचार भी उनसे मेल खाते हैं। मिलकर हम अपने सपने साकार करेंगे।