हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के जन्मदिन पर पति धर्मेंद्र के गाल पर किया किस

0
31

हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शोले और सीता और गीता जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों में सह-अभिनय किया है। दोनों ने 1980 में शादी की और उनकी दो बेटियां ईशा और आहना हैं। अभिनेता से नेता बनीं हेमा मालिनी (Hema Malini) ने शुक्रवार को अपने पति और अनुभवी स्टार धर्मेंद्र के लिए एक मनमोहक जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर उन्होंने एक तस्वीर साझा की, जिसमें पति-पत्नी को प्यारी मुस्कान साझा करते हुए देखा जा सकता है।

धर्मेंद्र के लिए हेमा की पोस्ट

सीता और गीता अभिनेता ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “कई वर्षों के मेरे सबसे प्यारे जीवन साथी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, स्वस्थ और आनंदमय। आपको वह सारा प्यार मिले जो आपका दिल रख सकता है, सारी खुशियाँ एक दिन ला सकती हैं, और सारी आशीषें जो एक जीवन में प्रकट हो सकती हैं। मैं बस इतना कहना चाहता हूं: मुझे आशा है कि आप देख सकते हैं कि आप मेरे लिए कितने खास हैं। मेरे प्यार को जन्मदिन मुबारक!”

एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने शुक्रवार को घर पर हुए जश्न की और तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में हेमा (Hema Malini) को धर्मेंद्र के गाल पर चुंबन देते हुए भी दिखाया गया। उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, “आज लिया गया।”

धर्मेंद्र और हेमा के बारे में

1980 में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने एक-दूसरे का हाथ थामकर मजबूती से साथ निभाया और अपनी शादी को बॉलीवुड की सबसे सफल सेलिब्रिटी शादियों में से एक बना दिया। धर्मेंद्र और हेमा द बर्निंग ट्रेन, शोले, राजा जानी, बगावत, धर्म और कानून, दो दिशाएं और कई अन्य फिल्मों में नजर आए।

दोनों की दो बेटियां, अभिनेत्री ईशा देओल और अहाना देओल हैं और उनके पांच पोते-पोतियां भी हैं। ईशा और उनके पति भरत तख्तानी दो बेटियों राध्या और मिराया के माता-पिता हैं। अहाना की शादी वैभव वोहरा से हुई है और उनके तीन बच्चे हैं, एक बेटा डेरियन और जुड़वां बेटियां, एस्ट्राया और एडिया।

धर्मेंद्र का बर्थडे सेलिब्रेशन

एक पैपराज़ो अकाउंट ने धर्मेंद्र का अपने फैन क्लब के सदस्यों के साथ मुली-टियर जन्मदिन का केक काटते हुए एक वीडियो साझा किया। उनके बड़े बेटे और अभिनेता सनी देओल ने भी अपने पिता को केक का एक टुकड़ा खिलाया। धर्मेंद्र ने भी अपने जुहू बंगले के बाहर पपराज़ी का अभिवादन किया। इससे पहले दिन में, सनी, बॉबी देओल, ईशा देओल, अभय देओल और करण देओल ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर धर्मेंद्र को उनके 88वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, धर्मेंद्र अगली बार आगामी अनाम रोमांटिक ड्रामा फिल्म में दिखाई देंगे, जिसमें शाहिद कपूर और कृति सनोन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, उनके पास निर्देशक श्रीराम राघवन की अगली फिल्म इक्कीस भी है, जिसमें अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी हैं। यह फिल्म 10 जनवरी 2025 को रिलीज होगी।