मुनव्वर फारूकी और आयशा खान के बीच फिर हुई तीखी झड़प

गुस्से में आयशा खान ने दावा किया कि मुनव्वर फारुकी को डर है कि वह क्या खुलासा करेगी।

0
41

बिग बॉस 17: एक और दिन, बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारुकी (Munawar Farooqui) और आयशा खान (Ayesha Khan) के बीच एक और जुबानी जंग हुई। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर बिग बॉस तक पेज द्वारा साझा किए गए प्रोमो में, दो प्रतियोगियों, मुनव्वर फारुकी और आयशा खान, को एक बदसूरत झगड़े में लिप्त देखा जा सकता है।

यह सब तब शुरू हुआ जब आयशा (Ayesha Khan) ने मुनव्वर के बारे में अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय (Isha Malviya) से एक लड़की के बारे में बात की, जिसे उसने शादी का प्रस्ताव भेजा था। तभी मुनव्वर अंदर आता है और आयशा को उस पर शो में बने रहने के लिए “व्यक्तिगत कारणों” का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए सुनता है। क्लिप की शुरुआत आयशा के यह कहते हुए होती है, “आपका [अंकिता लोखंडे] जो भैया [मुनव्वर फारुकी] हैं ना, रिश्ता भेज कर आया था बाहर और एक लड़की को। [तुम्हारे भाई ने बाहर किसी अन्य लड़की को शादी का प्रस्ताव भेजा है]।” आयशा आगे कहती हैं, “और अब आप यहां निजी कारणों का इस्तेमाल कर रहे हैं…।” तभी मुनव्वर फारुकी ने उन्हें टोकते हुए पूछा, “कोन्से पर्सनल रीज़न यूज़ किये मैंने?”

मुनव्वर फारुकी के सवाल का जवाब दिए बिना आयशा खान (Ayesha Khan) उन पर चिल्लाती हैं, “चुप रहो!” इसके बाद, हम मुनव्वर को दिल के कमरे से बाहर निकलते हुए देखते हैं, जहाँ वे सभी बातचीत कर रहे थे। बाहर निकलते समय वह कहते हैं, “ठीक है अभी मुझे शामिल नहीं करना है कुछ लोगों को।” गुस्से में आयशा का दावा है कि मुनव्वर चर्चा से बाहर जा रहा है क्योंकि उसे डर है कि वह उसके रहस्यों को उजागर कर देगी। हालाँकि, उन्हें स्टैंड-अप कॉमेडियन को धमकी देते हुए सुना जा सकता है कि शो छोड़ने से पहले वह दुनिया को उनके बारे में सब कुछ बता देंगी।”

बिग बॉस 17 जियो सिनेमा पर 24*7 स्ट्रीम हो रहा है।