बृजभूषण के खिलाफ दर्ज यौन शोषण के मामले में आज हुई सुनवाई

बृजभूषण शरण सिंह के वकील ने कोर्ट में कहा कि पुलिस के द्वारा दाखिल की गई चार्जशीट काफी ज्यादा पन्नों की है, उसे पढ़ने के लिए और समय चाहिए।

0
38

WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ दर्ज यौन शोषण के मामले में आज राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई। जहाँ दिल्ली पुलिस द्वारा दाखिल चार्जशीट पर कोर्ट में चर्चा की गई। इस दौरान बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के वकील ने कोर्ट में कहा कि पुलिस के द्वारा दाखिल की गई चार्जशीट काफी ज्यादा पन्नों की है, उसे पढ़ने के लिए और समय चाहिए।

सुनवाई के दौरान बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) कोर्ट में हाजिर नहीं थे, जिसपर उनके वकील ने कोर्ट को बताया कि वह किसी काम से बाहर गए हुए हैं। उनकी पेशी से छूट के लिए उन्होंने अर्जी दी हुई है। इस दौरन कोर्ट में दस्तावेजों की जांच को लेकर भी दलीलें दी गईं। बता दें कि दिल्ली पुलिस महिला पहलवानों से यौन उत्पीड़न मामले में बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ 15 जून को चार्जशीट दाखिल की थी। कोर्ट इसी मामले में सुनवाई कर रहा है।

बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के वकील ने चार्जशीट को पढ़ने का और समय मांगा, जिसके बाद अब राउज एवेन्यू कोर्ट इस मामले में अगली सुनवाई 3 अगस्त को करेगा। बता दें कि भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष रहे बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) पर 6 महिला पहलवानो ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने इस मामले में बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354ए, 354डी के तहत चार्जशीट दाखिल की है।