CM योगी से विकास कार्य को लेकर हसनपुर विधानसभा विधायक सहित अन्य नेताओ ने की मुलाकात

हसनपुर विधानसभा विधायक महेंद्र सिंह, नगर पालिका के चेयरमैन राजपाल सैनी सेदनगली नगर पंचायत की चेयरमैन अनुकृति चौधरी जिले के उपाध्यक्ष मयंक अग्रवाल ने मुख्यमंत्री से भेट किया।

0
7

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में कई नयी योजनाओ की आधारशिला रखी है। वही यूपी की जनता के लिए कई कार्यो को भी पूर्ण किया है। जहाँ मुख्यमंत्री योगी के आवास पर उनके विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्य को लेकर हसनपुर विधानसभा विधायक महेंद्र सिंह, नगर पालिका के चेयरमैन राजपाल सैनी सेदनगली नगर पंचायत की चेयरमैन अनुकृति चौधरी जिले के उपाध्यक्ष मयंक अग्रवाल ने भेट किया। जहाँ उन्होंने कई योजनाओ को लेकर विचार-विमर्श किये।

वही इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के सभी 762 नगर निकायों को बेहतर काम करने के लिए पांच मानक तय करके काम करने के निर्देश दिए थे। जिनमे स्वच्छता, शुद्ध पेयजलापूर्ति, बेहतर सड़क, सेफ सिटी और आय में आत्मनिर्भरता को मानक बनाने के निर्देश दिए थे। जहाँ इन मानकों के आधार पर निकायों के बीच प्रतियोगिता कराने का सुझाव देते हुए मुख्यमंत्री योगी ने प्रतियोगिता में पहला स्थान पाने वाले निकायों को पुरस्कतृ करने और एक से 10 करोड़ रुपये तक अतिरिक्त धनराशि देने की घोषणा की थी।

उन्होंने कहा था कि जो नगर निकाय इन मानकों को पूरा करते हुए प्रथम स्थान लाएगा, उन निकायों को लखनऊ में बुलाकर संबंधित महापौर, अध्यक्ष, नगर आयुक्त और अधिकारी को सम्मानित भी किया जाएगा। वही योगी सरकार ने यूपी के मुख्यमंत्री रहते बीते सालों में कई बड़े फैसले भी किये है। जहाँ कई नयी योजनाओ की नीव भी रखी है।