क्या प्रभास ने राम मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपये का दान दिया है? जानें सच्चाई

0
29

ऐसी खबरें आ रही हैं कि प्रभास (Prabhas) ने उद्घाटन से पहले राम मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपये का दान दिया है। यह बताया गया कि ‘सलार’ अभिनेता ने 22 जनवरी को उद्घाटन के दिन भोजन का खर्च उठाने का वादा किया था।

प्रभास (Prabhas) अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सलार: पार्ट 1 – सीजफायर’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

पिछले कुछ दिनों से यह अफवाह थी कि प्रभास ने अयोध्या के राम मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपये का दान दिया है। इसके अलावा, हाल ही में एक कार्यक्रम में, आंध्र प्रदेश के विधायक चिरला जग्गीरेड्डी ने दावा किया कि प्रभास उद्घाटन के दिन भोजन का खर्च उठाएंगे।

इन दावों के पीछे की सच्चाई जानने के लिए प्रभास की टीम के सदस्य से विशेष रूप से बात की। सूत्र ने अफवाहों को खारिज कर दिया और इसे “फर्जी खबर” कहा।

यह ज्ञात नहीं है कि प्रभास (Prabhas) को राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किया गया था या नहीं। 22 दिसंबर को अयोध्या में समारोह में शामिल होने के लिए रजनीकांत, चिरंजीवी, राम चरण, धनुष और कई अन्य दक्षिण हस्तियों को आमंत्रित किया गया है।

काम के मोर्चे पर

प्रभास ने निर्देशक प्रशांत नील की ‘सलार: पार्ट 1 – सीजफायर’ के साथ ब्लॉकबस्टर हिट दी। वह वर्तमान में निर्देशक मारुति की ‘द राजा साब’ की शूटिंग कर रहे हैं, जो उनकी आगामी फिल्म है। उनके पास पाइपलाइन में ‘सलार: पार्ट 2 – शौर्यंगा पर्वम’ और संदीप रेड्डी वांगा की ‘स्पिरिट’ भी है।