Haryana: ट्रक और लक्जरी कार की आपस में भिड़ंत, दो लोगो की मौत

एक तेल टैंकर ट्रक चालक और उसके सहायक की मौत हो गई, जबकि रोल्स-रॉयस कार में सवार तीन लोग जख्मी हो गए।

0
16

हरियाणा (Haryana) के नूंह (Nuh) में दिल्ली-मुंबई-बड़ौदा एक्सप्रेसवे (Delhi-Mumbai-Baroda Expressway) पर एक भारी ट्रक और लक्जरी कार की आपस में भिड़ंत हो गयी। जिसमें एक तेल टैंकर ट्रक चालक और उसके सहायक की मौत हो गई, जबकि रोल्स-रॉयस कार में सवार तीन लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने आज बताया कि यह दुर्घटना मंगलवार दोपहर को हुई ,जब गलत दिशा में जा रहा टैंकर ट्रक नगीना थाना क्षेत्र के उमरी गांव के पास कार से टकरा गया।

उन्होंने बताया कि टैंकर से टकराने के बाद लिमोजिन कार में तुरंत आग लग गई, लेकिन उसमें सवार सभी पांच लोगों को उनके रिश्तेदारों ने समय रहते बचा लिया, जो दूसरी कार में पीछे थे। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दुर्घटना में मारे गए लोगों की पहचान टैंकर ट्रक चालक रामप्रीत और उसके सहायक कुलदीप के रूप में हुई है। ये दोनों उत्तर प्रदेश के निवासी थे।

पुलिस ने कहा कि रोल्स रॉयस में सवार तीन घायलों की पहचान चंडीगढ़ निवासी दिव्या और तस्बीर और दिल्ली निवासी विकास के रूप में हुई है। उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में किया जा रहा है। इस हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि घायलों का बयान दर्ज करने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जायेगी।