Haryana Police ने मोनू मानेसर को किया गिरफ्तार

मोनू मानेसर (Monu Manesar) पर भिवानी में जिंदा जलाए नासिर और जुनैद की हत्या का आरोप है।

0
25

Haryana Police ने भिवानी में जिंदा जलाए नासिर-जुनैद हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई की है। गौरक्षक मोनू मानेसर को गुरुग्राम से पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। हरियाणा पुलिस (Haryana Police) अब उसे राजस्थान पुलिस के हवाले कर सकती है। मोनू मानेसर (Monu Manesar) पर भिवानी में जिंदा जलाए नासिर और जुनैद की हत्या का आरोप है।

मोनू मानेसर (Monu Manesar) को मंगलवार को करीब 12 बजे आईएमटी मानेसर एक से हरियाणा पुलिस के सीआईए स्टाफ ने पकड़ा है। मोनू मानेसर को उसके गांव की मार्केट से हिरासत में लिया गया है। गुरुग्राम के अधिकारियों का कहना है कि गुरुग्राम पुलिस ने मोनू को नहीं उठाया है। बल्कि सीआईए स्टाफ ने हिरासत में लिया है।

आपको बता दें कि गौरक्षक मोनू मानेसर (Monu Manesar) भिवानी में जिंदा जलाए नासिर और जुनैद हत्याकांड के बाद आठ महीने से फरार चल रहा था। 16 फरवरी, 2023 को हरियाणा के भिवानी में बोलेरो में जली हालत में दो शव मिले थे।

जांच के बाद सामने आया था कि दोनों शव राजस्थान के गोपालगढ़ के जुनैद और नासिर के थे। हरियाणा के कई गो-रक्षकों पर नासिर और जुनैद की हत्या का आरोप लगा था। मोनू मानेसर (Monu Manesar) उर्फ मोहित यादव ही इनमें सबसे चर्चित नाम था।