Haryana: प्रेमी ने प्रेमिका को शादी के बहाने बुलाकर उतारा मौत के घाट

पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश की तो कड़ियां जुटती गई और पांच महीने के लंबे जांच के बाद आखिरकार महिला का हत्यारा गिरफ्तार कर लिया गया।

0
28
Haryana

हरियाणा की रेवाड़ी पुलिस ने एक महिला के ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पुलिस जांच के मुताबिक, दिव्या नाम की महिला दीपक नाम के युवक के प्यार में पागल थी, जो दीपक पर शादी करने का दबाव बना रही थी। महिला को रास्ते से हटाने के लिए दीपक ने उसे शादी का प्रस्ताव देने के बहाने रेवाड़ी के सुलखा गांव में बुलाया और फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इस दौरान दीपक का साथी नरेंद्र ने महिला के चेहरे पर पत्थर से हमला कर दिया, जिससे उसकी पहचान करना असंभव हो गया।

बता दें कि दिव्या नाम की महिला राजस्थान के खुशखेड़ा की एक निजी कंपनी में काम करती थी। जिस कंपनी में कर्मचारियों को लाने ले जाने के लिए बस पर ड्राईवरी का काम दीपक करता था औरे नरेंद्र कंटेक्टर का काम करता था। दिव्या की अपने पति से अनबन चल रही थी, जिस कारण बस ड्राइवर दीपक से अवैध संबंध था। दिव्या दीपक से दूसरी शादी करना चाहती थी जिसके लिए दीपक पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी। इसके बाद दीपक ने दिव्या को मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया।

पुलिस की गिरफ्त में आया दीपक बोहड़ाकलां गांव का रहने वाला है जबकि नरेंद्र रेवाड़ी जिले के बधाराणा गांव का रहने वाला है। 8 दिसंबर 2023 को दीपक ने दिव्या को ये कहकर सुलखा गांव बुलाया था कि कोर्ट मैरिज करेंगे, जिसके बाद दीपक ने नरेंद्र के साथ मिलकर दिव्या की हत्या कर दी।

ऐसे हुआ खुलासा

इस मामले में रेवाड़ी के रामपुरा थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की थी. पुलिस मृतका की शिनाख्त के लिए रेवाड़ी, भिवाड़ी और खुशखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में भी प्रयास कर रही थी। इसी दौरान एक दुकान वाले ने बताया कि एक व्यक्ति इस लड़की को तलाश रहा है, जिसके बाद पुलिस उस व्यक्ति के पास पहुंची। पूछताछ की गई तो पता चला कि मरने वाली महिला का पति तलाश रहा था। जिस महिला का शव पुलिस को बरामद हुआ था वो दिव्या थी। इस दौरान पता चला कि दिव्या का दीपक नाम के युवक के साथ अवैध संबंध था, जिसके बाद पुलिस दीपक के पास पहुंची और दीपक ने पुलिस के सामने हत्या की गुत्थी के पूरे राज खोल दिये।