Haryana: दुकान में युवती का फंदे पर लटका मिला शव

प्रीति ने बुधवार को अपनी सहेली को फोन किया था।

0
33
Haryana

करनाल के कुंजपुरा रोड स्थित सेक्टर 9 में स्टोर के अंदर एक लड़की का शव लटका मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जानकारी ली। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि, परिजनों ने आशंका जताई है कि लड़की की हत्या की गई है। यह भी पता चला है कि लड़की ने मरने से ठीक पहले अपने दोस्त से फोन पर बात की थी। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि युवती ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गई है। हालांकि अभी पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर पा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही युवती की मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

जानकारी के अनुसार

सफीदों के इडाना निवासी प्रीति उम्र 20 साल ने दो अन्य सहेलियों के साथ मिलकर सेक्टर-नौ ब्रह्मकुमारी आश्रम के पास बूटिक की दुकान खोली थी। इस कामकाज में उसकी पार्टनर सहेली इंद्री के शाहपुर गांव ईशा और झिंझाडी की स्मृति है। तीनों ने डीएवी विमेन कॉलेज करनाल से एक साथ पढ़ाई करने के बाद बूटिक की दुकान खोली थी। प्रीति अपने मोसा के पास पावर हाउस कॉलोनी में रहती थी। जो कि बिजली विभाग में जेई के पद पर कार्यरत है।

प्रीति हर शनिवार को अपने गांव जाती थी और सोमवार को आकर वहीं दुकान खोलती थी। इस बार वह शनिवार को अपने गांव गई थी, मगर सोमवार को नहीं आ सकी। बुधवार को प्रीति दुकान पर लौटी थी और अपनी सहेली को फोन किया। उसके बाद सहेली दुकान पर पहुंची तो फंदे पर प्रीति का शव लटका हुआ था। शव को देखते ही सहेली ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।