Haryana: बेटी के घर जा रहे मां-बेटे को कार ने मारी टक्कर

0
16
Delhi-Meerut Expressway
Delhi-Meerut Expressway

हरियाणा के करनाल में मंगलौरा चौकी के पास भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमे मां-बेटे की मौत हो गई। घटना बुधवार की बताई जा रही हैं। मां-बेटा अपनी लड़की के बेटी की जन्मदिन मनाने बाइक से उत्तर प्रदेश जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही दोनों हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का आज पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए है। वहीं आरोपी कार ड्राइवर को भी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव भुसली निवासी 20 वर्षीय हिमांशु अपनी मां के साथ यूपी में अपनी बहन के घर भांजी के जन्मदिन पर जा रहे थे। जैसे ही वह मंगलोरा के पास पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज़ थी कि मां और बेटा 10 फीट दूर जा गिरे। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

वही मंगलोरा चौकी इंचार्ज राजन प्रभारी ने बताया कि दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौप दिया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी गाड़ी चालक को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गयी है।