हरदोई: पिता ने बेटे के साथ मिलकर की थी अपने बेटे की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

0
18

यूपी के हरदोई (Hardoi) पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या का खुलासा कर दिया है। यहां पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक पिता और दूसरा मृतक का भाई है। दोनों ने ही मिलकर व्यक्ति की हत्या की थी।

संपत्ति के चलते की गई थी युवक की हत्या

हरदोई (Hardoi) जिले में किसान की हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है पुलिस ने मृतक के पिता और उसके पुत्र को आलाकत्ल अवैध तमंचे,कारतूस व खोखा के साथ गिरफ्तार किया है। पिता ने अपने पुत्र के साथ मिलकर संपत्ति विवाद के चलते अपने ही पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी थी और दूसरों को फसाने के लिए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन पुलिस की विवेचना में दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। इस घटना में शामिल आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का काम किया गया।

घटना के बारे में एएसपी ने दी जानकारी

एएसपी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि अतरौली थाने के रेहरियामाऊ मजरा महगवां निवासी पुत्तू पुत्र भूधर ने 19 मार्च को पुलिस को तहरीर देते हुए बताया था कि चिरंजूखेड़ा के बलराम पुत्र नन्हा ने अपनी प्रेमिका रामरती के साथ रात में सो रहे उसके पुत्र सुरेश की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने बलराम और रामरती के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी थी।जांच में पाया गया कि सुरेश की हत्या में किसी दूसरे का हाथ है। उसके बाद एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी की गाइडलाइन पर चल रहे एसएचओ अतरौली दिलेश कुमार सिंह और उनकी टीम ने वारदात का कोना-कोना खंगालना शुरु कर दिया। जिससे पता चला कि पिता और भाई ने ही सुरेश की हत्या की थी।

इस जानकारी के बाद पुलिस ने उन दोनों की तलाश शुरु की।इसी बीच अतरौली पुलिस को पता चला कि सुरेश के पिता पुत्तू और उसका भाई दिनेश दोनों महगवां के पास खड़े है।पुलिस टीम ने उन्हे तेरवा पहलवान के पास से दबोच लिया। पुत्तू और दिनेश ने पूछताछ में बताया कि ज़मीन-जायदाद के चलते उन्होने हत्या को अंजाम दिया। पुलिस ने उन दोनों की निशानदेही पर खून से सने कपड़े,सुरेश का मोबाइल भी बरामद किया है।