हरदोई: गन्ने के खेत में मिला 7 वर्षीय बच्ची का शव

टड़ियांवा थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव के बाहर नाले के पास गन्ने के खेत में एक सात वर्षीय बच्ची का शव पड़ा मिला।

0
9

हरदोई के टड़ियांवा थाना इलाके में एक सात वर्षीय बालिका की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंक दिया गया बच्ची से रेप की भी आशंका परिजन जता रहे हैं। सूचना पाकर एसपी, एएसपी मौके पर पहुंचे। इसके अलावा घटनास्थल पर बेनीगंज और टड़ियावां पुलिस भी मौजूद है।

आज सुबह टड़ियांवा थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव के बाहर नाले के पास गन्ने के खेत में एक सात वर्षीय बच्ची का शव पड़ा मिला। उसे गन्ने की पत्तियों से ढका गया था। खेतों की तरफ निकले लोगों की नजर पड़ी तो इस घटना से हड़कंप मच गया। उसकी पहचान होने पर परिजनों ने गला दबाकर हत्या और रेप की आशंका जताई है।

बालिका का शव मिलने की जानकारी से सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक केशव चंद गोस्वामी ने बताया कि बालिका बुधवार दोपहर को गांव के बाहर महुआ बीनने गयी थी। इसके बाद वह लापता हो गयी थी। उसकी खोज परिजन कर रहे थे पर कुछ पता नही चल सका था।

एएसपी मार्तण्ड प्रकाश सिंह भी मौके पर पहुंचे और निरीक्षण कर खुलासे के निर्देश दिए। एसपी ने बताया कि जाहिरा तौर पर गले पर चोट के निशान हैं। डाक्टरों के पैनल से वीडियोग्राफी के साथ पोस्टमार्टम कराया जाएगा और उसकी रिपोर्ट के आधार पर कारवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here