नताशा स्टेनकोविक के साथ तलाक की अफवाहों के बीच हार्दिक पांड्या ने साझा की महत्वपूर्ण पोस्ट

ऑलराउंडर हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक महत्वपूर्ण अपडेट साझा किया है।

0
15

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) हाल ही में अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ संभावित तलाक की अफवाहों के बीच सुर्खियों में आए थे। अटकलें तब और बढ़ गईं जब हार्दिक टी20 विश्व कप 2024 से पहले न्यूयॉर्क की यात्रा करने वाले भारतीय क्रिकेट सितारों के शुरुआती समूह से अनुपस्थित थे, जिसके कारण उनके विदेश में किसी अज्ञात स्थान पर छुट्टियां मनाने की खबरें आईं। न तो हार्दिक और न ही नताशा ने तलाक की अफवाहों पर कोई टिप्पणी की है, लेकिन ऑलराउंडर ने सोशल मीडिया पर एक महत्वपूर्ण अपडेट साझा किया है।

हार्दिक (Hardik Pandya) ने भारतीय क्रिकेट टीम के अभ्यास की तस्वीरें पोस्ट कीं, जो आगामी टूर्नामेंट के लिए टीम के साथ उनकी उपस्थिति का संकेत देती हैं, साथ ही कैप्शन दिया – “राष्ट्रीय कर्तव्य पर।”

आईपीएल 2024 सीज़न में हार्दिक (Hardik Pandya) का प्रदर्शन खिलाड़ी और कप्तान दोनों के रूप में निराशाजनक रहा। उन्हें एक दशक के लंबे कार्यकाल के बाद रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस का कप्तान नियुक्त किया गया, इस निर्णय पर प्रशंसकों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएँ मिलीं। यह सीजन हार्दिक और उनकी टीम के लिए चुनौतीपूर्ण साबित हुआ, क्योंकि उन्होंने केवल चार मैच जीते और तालिका में सबसे निचले स्थान पर रहे। नतीजतन, हार्दिक को प्रशंसकों और विशेषज्ञों की आलोचना का सामना करना पड़ा, कुछ ने तो उन्हें हूट भी किया।

मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “वह जिस चीज से गुजर रहे हैं, वह शायद व्यक्तिगत रूप से थोड़ी अनचाही है। यह निश्चित रूप से हार्दिक के लिए सीखने की एक अवस्था होगी क्योंकि वह नेतृत्व में आगे बढ़ रहे हैं। हालांकि अब समय कठिन है, लेकिन कुछ चीजें बीत जाएंगी और यह उन्हें एक मजबूत नेता बनाएगा और निश्चित रूप से उनकी भूमिका में भी वृद्धि करेगा।”

टी20 विश्व कप के लिए हार्दिक के चयन को लेकर शुरुआती चिंताएं थीं, हालांकि, टीम प्रबंधन ने उन्हें उप-कप्तान नियुक्त करके उन पर अपना भरोसा दिखाया।