हापुड़: महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

महिला को रेलवे पटरी पर लेटते हुए देखकर वहां पास में खड़े आरपीएफ जवान ने काफी आवाज लगाई। जान नहीं देने की गुहार लगाई लेकिन वो नहीं मानी।

0
75

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ रेलवे स्टेशन पर एक महिला खुद की जान देने के लिए जैसे ही ट्रेन को आते देखा अचानक पटरी पर लेट गई। उस महिला को रेलवे पटरी पर लेटते हुए देखकर वहां पास में खड़े आरपीएफ जवान ने काफी आवाज लगाई। जान नहीं देने की गुहार लगाई लेकिन वो नहीं मानी। पटरी पर लेटी रही और ट्रेन गुजर गई। ये सबकुछ हापुड़ रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। ये वीडियो बेहद ही दिल दहलाने वाला है।

हापुड़ से जानकारी आई है कि जिस महिला की मौत हुई है। उसकी पहचान नहीं हो पाई है। असल में ये महिला रेलवे स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर-1 पर काफी देर तक अकेली बैठी हुई थी। बेहद गुमसुम और परेशान थी। उसी दौरान प्लैटफॉर्म नंबर 2 से ट्रेन को आते हुए देखा। जब ट्रेन बिल्कुल करीब आ रही थी तभी वो महिला अचानक प्लटैफॉर्म से नीचे उतरी और दौड़ती हुई पटरी के पास पहुंची।

ट्रेन और करीब आई तो वो पटरी पर लेट गई। उधर एक आरपीएफ का जवान महिला को देख बचाने का प्रयास किया, लेकिन ट्रेन इतनी पास आ चुकी थी कि वो दूर से ही शोर मचाता रहा लेकिन महिला ने उसकी बात नहीं सुनी। इस तरह महिला ट्रेन के नीचे आकर कई हिस्सों में कट गई और तड़पते हुए मर गई। महिला की पहचान कराने का पुलिस प्रयास कर रही है।