हापुड़: वीके सिंह बोले गरीबों के लिए काम कर रही हमारी सरकार

0
22

यूपी के हापुड़ (Hapur) में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह पहुंचे। यहां पर उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को लेकर कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार जनता के लिए काम कर रही।

विकसित संकल्प भारत यात्रा में पहुंचे वीके सिंह

इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की तरफ से विकसित संकल्प भारत यात्रा निकाली जा रही है। जो की तमाम जिलों से यह यात्रा निकलती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा ही कोई चाहिए हापुड़ (Hapur) में देखने को मिला है जहां पर विकसित संकल्प भारत यात्रा में शामिल होने के लिए केंद्र राज्य मंत्री वीके सिंह पहुंचे। यहां कार्यक्रम में उनका जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने यात्रा को लेकर कहा कि हमारी सरकार ने सभी को साथ में लेकर विकास कार्य किए हैं। यह यात्रा लोगों को बताने के लिए निकाली जा रही है कि हमारी सरकार किस तरीके से काम कर रही है और लोगों को योजनाओं का लाभ मिला है। हमारी इस यात्रा का जगह पर स्वागत भी हो रहा है।

हमारी सरकार सभी के लिए एक समान कर रही काम

केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार गरीब और वंचित वर्गों के उत्थान के लिए काम कर रही है, सरकार सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर को आधार बनाकर कार्य कर रही है। उन्होने कहा की समाज के गरीब, वंचित, मजदूर वर्गों के हितों में योजनाओं का क्रियान्वयन हो रहा है जिसके तहत स्वास्थ्य की दृष्टिकोण आयुष्मान कार्ड योजना, वित्तीय समावेशन तथा बैंकिंग सशक्तिकरण के लिए जनधन योजना, किसान वर्गों के लिए किसान क्रेडिट योजना तथा गरीबों एवं वंचित के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी तथा ग्रामीण का संचालन किया जा रहा है। हमारी सरकार बस सभी का विकास करना चाहती है।