हापुड़: पति के उत्पीड़न से परेशान नवविवाहिता ने की आत्महत्या

0
93
Hapur

Hapur: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले (Hapur) में पति के उत्पीड़न से परेशान होकर एक नवविवाहिता ने आत्महत्या कर ली। यह घटना हापुड़ जिले (Hapur) के नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला देवलोक कालोनी की है। आपको बता दें कि नवविवाहिता ने मायके में जहरीला पदार्थ खाया था। नवविवाहिता एक अन्य महिला से पति के अवैध सम्बन्ध से परेशान थी। मृतक महिला ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा था।

मृतक महिला ने सुसाइड नोट में अपनी पूरी दास्तान सुनायी है। मृतक महिला ने अपने सुसाइड नोट में महिला थाने पर गम्भीर आरोप लगाये। अपने सुसाइड नोट में मृतक महिला ने लिखा है कि उसे महिला थाने से न्याय नही मिला था। महिला थाने पर आरोप लगाते हुए महिला ने लिखा है कि पति के पक्ष में उससे जबरन बयान दर्ज कराए गये थे। आपको बता दे कि महिला थाने पर कल ही मृतक महिला की काउंसलिंग हुई थी और आज उसने खुदखुशी कर ली।

मृतक महिला ने अपने सुसाइड नोट में अपने पति व उसकी प्रेमिका के खिलाफ पुलिस प्रशासन से कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। मृतक महिला ने कहा कि मेरी जिंदगी खराब करने वाले मेरे पति आकाश और उसकी प्रेमिका के खिलाफ कड़ी कार्यवाही हो। फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। अब देखना ये है कि जिसे जीते जी इन्साफ नहीं मिला, क्या मरने के बाद उसे इन्साफ मिल पायेगा?