हापुड़: कोल्ड ड्रिंक गोदाम में चोरों ने की लाखों की चोरी; चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

0
5

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जिले के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र (Babugarh) के कुचेसर रोड चौपला के रेलवे रोड पर फाटक के पास चोरों ने एक कोल्ड ड्रिंक के गोदाम से लाखों रुपयों की नगदी की चोरी कर ली। आपको बता दे कि चोरों ने छत के रास्ते गोदाम में प्रवेश किया।

प्राप्त जानकारी से पता चला है कि बाबूगढ़ (Babugarh) थाना क्षेत्र के ग्राम बनखंडा (Bankhanda) निवासी अरुण त्यागी का कुचेसर रोड चौपला पर रेलवे फाटक के पास वंशिका ट्रेडर्स के नाम से कोल्ड ड्रिंक का गोदाम है। इस गोदाम में हापुड़ (Hapur) के अहाता उग्रसेन निवासी अमित गोयल साझीदार है। अरुण त्यागी ने बताया कि बुधवार की शाम को दोनो गोदाम का ताला लगाकर अपने-अपने घर चले गए। बृहस्पतिवार की सुबह जब दोनों गोदाम का ताला खोलकर अंदर पहुंचे तो गोदाम का सामान बिखरा पड़ा था और गल्ला टूटा पड़ा था। उन्होंने देखा कि चोर छत के रास्ते कूदकर गोदाम में पहुंचे थे। अरुण त्यागी ने बताया कि चोर गोदाम के गल्ले से 1.65 लाख रुपये व अन्य सामान चोरी कर ले गए।

पीड़ित अरुण त्यागी ने बताया कि पिछले वर्ष 5 अगस्त को भी चोरो ने गोदाम में चोरी की थी जिसका आज तक पता नहीं चल पाया है। सूचना पर बाबूगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा और उनके खिलाफ उचित कार्यवाही की जायेगी।