हापुड़: बाइक पर सात लोग सवार होकर कर रहे थे स्टंट

पुलिस ने काटा 22 हजार का चालान, विडिओ हुआ वॉयरल

0
36

Uttar Pradesh: खबर उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जिले से है, जहाँ एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक बाइक पर सात लोग सवार होकर स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि, वायरल वीडियो हापुड़ देहात के काठीखेड़ा रोड का बताया जा रहा है। हापुड़ के काठीखेड़ा गांव के हाइवे के पास 7 युवक एक बाइक पर सवार होकर स्टंट कर रहें थे। पीछे से आ रही एक कार सवार व्यक्ति ने इन लोगों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए बाइक सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर आरोपियों की बाइक को सीज करते हुए 22 हजार रुपए का चालान भी कर दिया है। पुलिस का कहना है कि सात युवक बाइक पर सवार होकर हाइवे पर हुड़दंग कर रहे थे। उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। हापुड़ (Hapur) में यातायात माह को लेकर पुलिस सख्ती बरत रही है, इसके बावजूद कुछ लोग नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

ऐसे स्टंट बाजो पर पुलिस समय-समय पर कार्रवाई भी करती रहती है लेकिन इसके बावजूद भी इस तरह के स्टंट करने के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कार्रवाई करने के बाद हर बार पुलिस आम नागरिकों से एक अपील भी जारी करती है कि कोई भी वाहन चलाते समय ऐसा कृत्य न करें। जो विधि के अनुरूप न हो। इससे न केवल उनको आर्थिक हानि सहनी पड़ेगी बल्कि कभी कभी इस दौरान हुई दुर्घटना में जान भी चली जाती है।