हापुड़: किस करने पर मचा बवाल, शादी के अगले दिन दुल्हन फरार

पुलिस ने करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं हंगामे के बाद बारात वापस लौट गई।

0
15

Hapur News: यूपी के हापुड़ जिले में जयमाल के दौरान दुल्हा-दुल्हन के किस करने पर हंगामा हो गया था। वहीं इस हंगामे के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई। हालांकि अब बताया जा रहा है कि दुल्हन घर से फरार हो गई है और उसने उसी लड़के से शादी भी रचा ली है। बता दें कि पूरा मामला 20 मई दिन सोमवार का है। यहां दो बहनों की शादी एक ही दिन हो रही थी। हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला अशोक नगर में शादी का आयोजन किया गया था। इसी बीच जयमाला के दौरान दूल्हे ने अपनी दुल्हन को किस कर दिया। इस बात पर दुल्हन पक्ष के लोग भड़क गए और शादी समारोह में जमकर हंगामा किया और मारपीट हुई। मारपीट का मामला सामने आते ही पुलिस तुरंत कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं हंगामे के बाद बारात वापस लौट गई।

जानकारी के मुताबिक, दोनों बेटियों की शादी सोमवार की रात में थी। बड़ी बेटी की बारात गुलावठी के मोहल्ला सुभाष नगर से आई थी, जिसकी शादी कुशलता से संपन्न हो गई। वहीं छोटी बेटी की बारात हापुड के मोहल्ला शिव नगर से आई थी। शादी में जयमाला की रस्म के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के माथे पर किस कर दिया। इस पर दुल्हन पक्ष के लोग भड़क गए और हंगामा शुरू हो गया। विवाद बढ़ता गया और दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान दुल्हन के पिता सहित 5 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया।

वहीं अब इस पूरी घटना के एक दिन बाद दुल्हन अपने घर से भाग गई और दूल्हे के पास जा पहुंची। बताया जा रहा है कि दूल्हे का नाम दीपांशु और दुल्हन का नाम सविता है। दोनों के घर की दूरी 1 किलोमीटर से भी कम है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। वहीं घर से भागने के बाद दुल्हन ने दूल्हे के साथ सात फेरे भी ले ली है। वही यह शादी पुरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।