हापुड़: पल भर की बारिश में जलमग्न हुआ रेलवे का अंडरपास, लोगों को हो रही परेशानी

0
8

यूपी के हापुड़ (Hapur) में अचानक से झमाझम हुई बारिश के बाद जलमग्न का माहौल होता हुआ दिखाई देने लगा है। यहां रेलवे का अंडरपास दो भागों में बढ़ गया। क्योंकि अंडरपास में पानी भर गया और लोगों को निकालने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा।

अंडरपास में पानी भर जाने पर लोगों को हुई परेशानी

हापुड़ (Hapur) जिले में 1 घंटे की बारिश ने आवागमन पर पूरी तरीके से रोक लगा दी है। आवागमन की वजह से ग्रामीण काफी परेशान होते हुए दिखाई दिए है।ग्रामीणों नें बताया कि मेरठ रोड़ और मोदीनगर रोड़ रेलवे फाटक पर ओवर ब्रिज बनने के बाद रेलवे फाटक पर अंडरपास का निर्माण कराया गया है। जबकि मेरठ फाटक पर अंडरपास का निर्माण नहीं हो सकता है। शनिवार को दिन में एक बजे के करीब एक घंटे बारिश के कारण अंडरपास में पानी जलभराव हो गया। ऐसे में लोगों को आने-जाने में दिक्कतो का सामना करना पड़ा। रेलवे फाटक के बंद होने के कारण लोगों को काफी दिक्कत हुई।इस अंडर पास सें कई मोहल्ला व गावों का आना जाना लगा रहता है। जिसके कारण आदर्शनगर कालोनी, पंचशील कालोनी, जसरूपनगर, गोयना, ग्राम दस्तोई, जोगीपुर, बदनौली सहित अन्य गांवों के लोग गुजरते हैं।आगामी दिनों में अधिक बरसात होगी ऐसे में लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है ।

अंडरपास को लेकर रेलवे विभाग ने दी जानकारी

रेलवे विभाग के सीनियर सेक्शन इंजीनियर (कार्य) विपिन कुमार त्यागी सें ज़ब इस मामले में बात की गईं तो उन्होंने बताया कि अंडरपास में बारिश के कारण जलभराव हो गया था।सूचना मिलने पर पम्प की मदद से पानी को बाहर निकाल दिया गया है। उन्होंने बताया कि अंडरपास के पास एक सोकता बनाया जा रहा है, जिसका कार्य जल्द ही पूरा हो जाएगा। इसके बनने के बाद जल निकासी की उचित व्यवस्था हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here