हापुड़: पुलिस ने दो शातिर महिलाओं को किया गिरफ्तार, सवारी बनकर देती थी चोरी की घटना को अंजाम

0
18

यूपी की हापुड़ (Hapur) पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने तो ऐसी महिलाओं को गिरफ्तार करने का काम किया है जो की सवारी बनाकर लोगों के साथ चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करती थी।

जेब काटने वाली गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश

हापुड़ (Hapur) जिले के थाना सिम्भावली पुलिस ने साप्ताहिक बाजार और वाहनों में जेब काटने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दो घटनाओं का पर्दाफाश करते हुए दो महिला आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस नें सोने,चांदी के आभूषण,हजारों की नगदी और एक सर्जिकल ब्लेड बरामद किया है। क्षेत्र में घटनाओ को दे रही थी अंजाम।

पकड़ी गई महिलाओं के बारे में पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस नें बताया कि बक्सर के रहने वाले सोनू ने पांच जून को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उल्लेख किया था कि वह अपनी मां के साथ हापुड़ से दुकान के लिए कुछ आभूषण लेकर आ रहा था। तभी आटों में सवार महिलाओं ने बैग काटकर सामान चोरी कर लिया था। इसके अलावा जिला हापुड़ थाना हापुड़ देहात के गांव में सुभाष नगर के रहने वाली नेहा ने बताया कि वह कस्बे से अपनी भाभी के साथ आखों की दवाई लेने के लिए आई थी, वापस जाते समय आटो में सवार महिलाओं ने बैग काटकर नगद एवं आभूषण चोरी कर लिए थे। पुलिस ने दोनों चोरी के मामलों में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।पुलिस नें दोनों घटनाओं का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी महिलाओं ने खुद को जिला हापुड़ थाना हापुड़ देहात के गांव गोयना की रहने वाली सुमन और पूनम बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here