हापुड़: पुलिस से ई रिक्शा चालक के हत्यारे को किया गिरफ्तार

0
20

यूपी की हापुड़ (Hapur) पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने ई रिक्शा चालक की हत्या के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है जिसके खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और जेल पहुंचाया।

आरोपी के पास से आधार कार्ड बरामद

हापुड़ (Hapur) जिले थाना कपूरपुर पुलिस ने ई-रिक्शा चालक की हत्या के मामले में फरार हत्या आरोपी को सिरोधन बाईपास के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने मृतक का आधार कार्ड बरामद किया है। इस मामले में पुलिस पूर्व में भी दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस ने बताया कि इकरामुद्दीन हत्याकांड में फरार चल रहे हत्यारोपी पूजा कालोनी जीवन गेट थाना ट्रानिका सिटी जनपद गाजियाबाद निवासी फुरकान को मुखबिर की सूचना पर सिरोधन बाईपास से गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस अधिकारी ने मामले को लेकर की जानकारी

पुलिस ने बताया कि थाना कपूरपुर क्षेत्र में पांच मार्च को एक शव मिला था। मृतक की जानकारी की गई तो पता चला कि वह जनपद बुलंदशहर के थाना गुलावठी क्षेत्र के मोहल्ला पीरखां निवासी इकरामुद्दीन है। जो ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था। उसका ई-रिक्शा मौके पर बरामद नहीं हुआ था। शव को पोस्टमार्टम कराया गया तो पता चला की पानी में डूबने से उसकी मौत हुई है। कपूरपुर पुलिस द्वारा इस पूरे मामले की जांच की गई। पुलिस ने 12 मार्च को हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपी रिहान निवासी मोहल्ला पीरखां कस्बा व थाना गुलावठी जनपद बुलंदशहर, हाल निवासी खुशहाल पार्क थाना टोनिका सिटी जनपद गाजियाबाद व गुलजार उर्फ राहुल निवासी रिढावली थाना गुलावठी जनपद बुलंदशहर, हाल निवासी सैम्पल हाउस पूजा कालोनी थाना टोनिका सिटी जनपद गाजियाबाद को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपियों ने बताया था कि ई-रिक्शा को किराए पर लेकर वह बैठे थे और आगे चलकर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर पानी में डूबाकर ई-रिक्शा चालक की हत्या कर दी थी। जबकि उनका एक साथी फरार है।