हापुड़: वकीलों ने दो दरोगाओं का फूंका पुतला, जमकर की नारेबाजी

0
4

यूपी के हापुड़ (Hapur) में अधिवक्ताओं के साथ पुलिस के द्वारा किए गए दुर्व्यवहार को लेकर अधिवक्ता सड़कों पर उतर आए जहां पर उन्होंने दो दरोगाओं का पुतला फूंक कर जमकर नारेबाजी की।

अधिवक्ताओं के साथ पुलिस ने की अभद्रता

हापुड़ (Hapur) जिले के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली में अलग-अलग मामलों में अधिवक्ताओं के साथ कोतवाली प्रभारी समेत अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा किए गए अभद्रता के मामले में बार एसोसिएशन गढ़मुक्तेश्वर के अधिवक्ताओं ने तीसरे दिन भी हड़ताल जारी रही।वहीं पश्चिमी उप्र संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारियों, किसान संगठन, हापुड़ बार एसोसिएशन सहित अन्यथ संस्थाओं ने भी गढ़ बार को समर्थन दिया और पुलिसकर्मियों द्वारा की गई अभद्रता को लेकर कड़ी निंदा की है।

अधिवक्ताओं ने सड़क पर फूंका पुतला

गढ़मुक्तेश्वर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुंवर चौहान के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने धरना प्रदर्शन करते हुए हड़ताल जारी रखी।अधिवक्ताओं ने सीओ कार्यालय का घेराव करते हुए नारेबाजी की और गढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद पाण्डेय सहित अन्य दो दरोगाओ के पुतले फुके है। इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता बीबी गर्ग नें कहा की पुलिस द्वारा अधिवक्ताओं को अनावश्यक रूप से परेशान किया जाता है, जो कि पूरी तरह गलत है। उन्होंने कहा कि गढ़ कोतवाल को अपने पद की गरिमा समझनी चाहिए, कोतवाल जनता की परेशानी सुनने के लिए होता है। लेकिन गढ़ कोतवाली में खुलेआम जनता के साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है। यदि कोतवाल समेत अन्य पुलिस कर्मियों का तबादला नही होता है। तो आर पार की लड़ाई होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here