हापुड़: सब्जी बेचने वाली मासूम बच्ची से हुआ रेप, आरोपी गिरफ्तार

0
20

यूपी के हापुड़ (Hapur) में 13 साल की मासूम नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आया है। मामले के बाद पुलिस हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ कानूनी करवाई की।

पहले फुसलाकर खाली मकान में किया रेप

हापुड़ (Hapur) जिले के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में 13 वर्षीय नाबालिग को एक युवक बहला-फुसलाकर एक खाली मकान में ले गया, जहां आरोपी ने नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने परिजनों से शिकायत करने पर मौत के घाट उतारने की धमकी दी थी। डरी सहमी रोती-बिलखती नाबालिग घर पहुंची और परिजनों को आप बीती सुनाई। जिसके बाद रोते बिलखते परिजन थाने पहुंचे और थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी ।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस ने मामले के बारे में दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि,बाबूगढ़ थाना क्षेत्र की एक मोहल्ले की महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।कि वह सब्जी बेचकर परिवार का गुजर बसर करती आ रही है। पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि उसकी 13 वर्षीय बेटी को घर से सब्जी बेचने के लिए बाबूगढ़ कस्बा स्थित एक दुकान पर भेजा था। यहां उसे गांव भड़ंगपुर का रहने वाला एक युवक मिला, आरोपी ने बेटी को अपनी बातों में बहला -फुसला लिया था । इसके बाद आरोपी बेटी को गांव उपैड़ा स्थित एक मकान में ले गया। जहां आरोपी ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।आरोपी ने बेटी को धमकी दी कि अगर उसने परिजनों को कुछ बताया तो वह उसे मौत के घाट उतार देगा। इसके बाद आरोपी ने उसे ई-रिक्शा में बैठाकर घर भेज दिया। रोती-बिलखती बेटी घर पहुंची और पीड़िता को घटना की जानकारी दी। बेटी को लेकर पीड़िता थाने पहुंची और तहरीर दी।