हापुड: सड़क हादसे में मासूम कांवड़िये की मौत

0
25

खबर यूपी के हापुड़ (Hapur) से है, जहाँ अपने परिजनों के साथ कांवड़ लेकर लौट रहे एक 11 साल के मासूम को बुलेरो पिकप गाड़ी ने कुचल दिया, जिसके चलते 11 वर्षीय मासूम दीपांशु की मौके पर ही मौत हो गई। वही मासूम की मौत होने के बाद परिजन ने मौके पर काफी हंगामा किया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को किसी तरह से समझा-बुझाकर शांत किया।

आपको बता दे कि मृतक दीपांशु दिल्ली के कल्याणपुरी का रहने वाला था और अपने पिता के साथ हापुड़ (Hapur) के बृजघाट से कांवड़ लेकर दिल्ली वापस जा रहा था। जैसे ही दीपांशु व उसके परिजन बाबूगढ़ के न्यू बाईपास पर पहुंचे, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार बुलेरो पिकप गाड़ी ने दीपांशु को रौंद दिया। जिससे मासूम कावड़िये दीपांशु की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने दीपांशु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। वही बुलेरो पिकप गाड़ी के खिलाफ बाबूगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा पुलिस गाड़ी की तलाश में जुट गई है। वहीं सड़क हादसे में नन्हे कांवडिये दीपांशु की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। तो वही कावरियों की सुरक्षा में आखिर किस कारण से भारी चूक हुई, ये एक बड़ा सवाल है क्योंकि पिछले कई दिनों से हापुड (Hapur) एसपी खुद सड़को पर निकलकर कांवरियों की सुरक्षा के लिए बंदोबस्त में लगे हुए हैं। लेकिन इस तरह से कावड़ियों के रूट पर एक पिकअप गाड़ी द्वारा एक मासूम कांवरिये को रौंदने की घटना बड़ी ही दुर्भाग्यपूर्ण है।