हापुड़: महिलाओ-पुरुषो द्वारा उप जिलाधिकारी व तहसीलदार के खिलाफ प्रदर्शन

2 दिन पूर्व ग्राम गालंद में एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की गई थी। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

0
28

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में आज जिलाधिकारी कार्यालय पर पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के गालंद गांव के दर्जनों महिला व पुरषों ने पहुंच कर उप जिलाधिकारी धौलाना व तहसीलदार धौलाना के खिलाफ प्रदर्शन किया। आपको बता दें अब से 2 दिन पूर्व ग्राम गालंद में एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की गई थी। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

पीड़ित घायल के परिजन आज जिलाधिकारी कार्यालय धौलाना एसडीएम चोर है की तख्तियां लेकर पहुंचे पीड़ित के परिजनों से जब इस सारे मामले में बात की तो पीड़ित घायल के परिजनों ने बताया कि हमारे गांव के ही कुछ दबंग लोग हैं जो अवैध कामों में भी सन लिप्त हैं उनके द्वारा जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने का प्रयास किया गया।

जिसका एक वाद उप जिलाधिकारी धौलाना के यहां पर चल रहा है साथ ही परिजनों ने उप जिलाधिकारी धौलाना व तहसीलदार पर गंभीर आरोप लगाते हुए आरोपियों को लाभ देने की बात कही है प्रदर्शन के बाद इस मामले को लेकर एक ज्ञापन परिजनों द्वारा जिलाधिकारी हापुड़ को भी सोपा गया। जिसके बाद जिलाधिकारी हापुड़ ने मीडिया से बात करते हुए बताया की गालंद गांव के एक ही परिवार के लोगो मे जमीन का 145 में एसडीएम कोर्ट मामल विचाराधीन है दोनो ही पार्टियों को पहले से ही बांड कराया हुआ था। .

जिस पार्टी ने भी बांड तोड़ा है उसके खिलाफ भी 121,1B में कार्यवाही की जाएगी ओर जो धौलाना एसडीएम व तहसीलदार पर लगाए गए आरोप है वो बिल्कुल निराधार हैं ये लोग गलत तरीके से अपना काम करने के लिए उन पर दबाव बनाने का प्रयास कर रहे हैं। बाकी सारे मामले में उप जिलाधिकारी धौलाना को निर्देशित किया गया है कि जल्द से जल्द इस मामले का निस्तान्तरण किया जाए।