हापुड़: सीएम योगी आज जनसभा को करेंगे संबोधित

0
13

अमरोहा Amroha) लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के तरफ से उतारे गए प्रत्याशी के लिए आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हापुड़ (Amroha) में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान भारी संख्या में मौके पर पार्टी के कार्यकर्ता और सुरक्षा के लिए पुलिस कर्मियों को लगाया जाएगा।

अपनी प्रत्याशी के लिए जनता से मांगेंगे वोट

हापुड़ (Hapur) जिले के अमरोहा लोकसभा सीट पर दूसरे चरण की 26 अप्रैल को मतदान होना है, जिसका समय नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशियों की चुनावी जनसभा प्रारंभ हो गई हैं। भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर को मजबूती देने के मकसद से सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को सिंभावली क्षेत्र के गांव सिखैड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम के दौरे का कार्यक्रम तय होने से भाजपा समेत सहयोगी संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं में जोश बढ़ गया है, जिन्होंने भीड़ जुटाने के मकसद से सोमवार को गढ़ विधानसभा क्षेत्र में जमकर प्रचार किया। 

भारी संख्या में मौजूद रहेगा सुरक्षा बल

एसपी अभिषेक वर्मा और एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने सीओ, एसएचओ समेत अन्य पुलिसकर्मियों को ड्यूटी संबंधित दिशा निर्देश दिए। वहीं कड़ी सुरक्षा को लेकर डाग स्कायड, बम स्कायड समेत खुफिया तंत्र को भी पूरी तरह से सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। इस मौके पर विधायक हरेंद्र सिंह तेवतिया, भाजपा कार्यकर्ता देवेंद्र प्रधान पीरनगर, अंकुर सिरोही, डाक्टर विकास अग्रवाल समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। वहीं सुरक्षा बलों को आदेश दिए गए हैं कि किसी भी तरीके के लापरवाही ना हो। जो भी लोग माहौल खराब करने की कोशिश करें उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।