हैप्पी बर्थडे महेश शेट्टी: जाने ‘फाइटर’ अभिनेता के बारे में कुछ अज्ञात तथ्य

0
12

प्रतिभाशाली और करिश्माई ‘फाइटर’ अभिनेता महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! आज, आइए उनके बारे में कुछ कम ज्ञात तथ्यों पर चर्चा करके अविस्मरणीय पात्रों के पीछे के व्यक्ति का जश्न मनाने के लिए कुछ पल निकालें।

घड़ियों और जूतों का जुनून

महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) के लिए घड़ियाँ और जूते सिर्फ़ एक्सेसरीज़ नहीं हैं; वे जुनून की वस्तुएँ हैं। वह अपने संग्रह को सावधानीपूर्वक तैयार करते हैं, अद्वितीय डिज़ाइन और दुर्लभ टुकड़ों की तलाश करते हैं जो एक कहानी बताते हैं। नवीनतम रुझानों को भूल जाइए – महेश के लिए, यह व्यक्तिगत स्तर पर उनके साथ प्रतिध्वनित होने वाले छिपे हुए रत्नों को उजागर करने के बारे में है। उनके संग्रह में प्रत्येक नया जोड़ा एक क़ीमती खजाना बन जाता है।

सीफ़ूड के पारखी

महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) के लिए, हार्दिक सीफ़ूड दावत की आत्मा को गर्म करने वाली सुविधा से बेहतर कुछ नहीं है। चाहे वह थाईलैंड की चटपटी करी हो या मैंगलोर के चटपटे मसाले, ताज़े सीफ़ूड की एक प्लेट सबसे कठिन दिनों में भी उनकी आत्माओं को ऊपर उठाने की गारंटी देती है।

जानवरों के लिए दिल

महेश को बचाए गए कुत्तों से बहुत लगाव है और उन्होंने पिछले कुछ सालों में अपने चार प्यारे साथियों के साथ अपनी ज़िंदगी साझा की है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर उनके खेलते हुए मनमोहक पर्दे के पीछे की तस्वीरें पोस्ट करते हैं।

महान इनेमल बहस

यहां तक ​​कि मशहूर हस्तियां भी दंत चिकित्सक की कुर्सी से अछूती नहीं हैं! हममें से कई लोगों की तरह, महेश शेट्टी भी दंत चिकित्सक के पास जाने की कम-से-कम अच्छी यादें रखने की बात स्वीकार करते हैं। उस भावना के बारे में कुछ ऐसा है जो सार्वभौमिक रूप से संबंधित है, क्या आप सहमत नहीं हैं?