दो दिन पहले दिया था इस्तीफा, फिर से सौंदरराजन ने किया पार्टी जॉइन

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनका फिर से भाजपा में शामिल होना पार्टी के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

0
22

तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन (Tamilisai Soundararajan) आज यानि बुधवार को बीजेपी की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के. अन्नामलाई (K. Annamalai) की मौजूदगी में फिर से पार्टी में शामिल हो गईं। राज्यपाल का पद छोड़कर भाजपा में शामिल होने पर तमिलिसाई सौंदरराजन (Tamilisai Soundararajan) को वाम दलों और द्रमुक की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

इस संबंध में के. अन्नामलाई ( K. Annamalai) ने कहा कि ऊंचे पदों पर बैठे लोगों का पद छोड़कर फिर से आम नागरिक के रूप में जनता की सेवा शुरू करना केवल भाजपा में संभव है। उन्होंने कहा कि भाजपा के अलावा किसी राजनीतिक दल से जुड़ा व्यक्ति ऊंचा पद नहीं छोड़ेगा और उनके लिए राजनीति उच्च पदों पर आसीन होने का ही जरिया है। अन्नामलाई ने कहा कि सौंदरराजन ने राज्यपाल के रूप में बहुत अच्छी तरह काम किया और पद छोड़कर फिर से राजनीति में आना जनता के प्रति उनके प्रेम को दर्शाता है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनका फिर से भाजपा में शामिल होना पार्टी के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। उनका दृढ़ संकल्प है कि जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार तीसरी बार सत्ता संभालेंगे तो उनके हाथों को मजबूत करने में भी योगदान दिया जाए।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तमिलिसाई सुंदरराजन (Tamilisai Soundararajan) इस बार भाजपा के टिकट पर तमिलनाडु से चुनाव लड़ सकती हैं। बताया जा रहा है कि भाजपा उन्हें डीएमके नेता कनिमोझी के खिलाफ भी उतार सकती है।